झटमारी के छह महीने बाद झारखंड जाकर बेच देता था मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी में इसके घर से चोरी का काफी माल बरामद किया। पुलिस को जांच में पता चला मिथुन मूलरूप से झारखंड के साहेबगंज का रहने वाला है। वह नाबालिग से कम कीमत पर फोन खरीदता था।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:47 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:47 AM (IST)
झटमारी के छह महीने बाद झारखंड जाकर बेच देता था मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने जाल बिछाकर रंगे हाथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। शाहदरा थाना पुलिस ने एक ऐसे कबाड़ी को गिरफ्तार किया है, जो एक नाबालिग से सस्ते दाम पर झपटमारी के फोन खरीदता। छह महीने तक मोबाइल को अपने पास रखने के बाद झारखंड ले जाकर बेच देता था। आरोपित की पहचान गाजियाबाद के भौपुरा मिथुन के रूप में हुई है। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है। पुलिस ने इनके पास से सात मोबाइल, एक पिस्टल और काफी सामान बरामद किया है।

पुलिस वारदात की संख्या पता लगाने में जुटी

पुलिस केस दर्ज कर इनसे पूछताछ कर पता करने की कोशिश कर रही है, यह कितनी वारदात को अंजाम दे चुके हैं। जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि नौ जून को जयवीर नाम के एक युवक ने फोन झपटने की शिकायत दी थी। वारदात के वक्त वह शाहदरा रेलवे रोड पर थे। थानाध्यक्ष शिवराज बिष्ट के नेतृत्व में एसआइ पंकज कसाना व अन्य की टीम बनाई।

सीसीटीवी से की गयी नाबालिग की पहचान

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के जरिये एक नाबालिग की पहचान की और उसे पकड़ लिया। नाबालिग ने बताया कि वह फोन झपटमारी की वारदात को अंजाम देता है और मोबाइल को भौपुरा के एक कबाड़ी को बेच देता है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कबाड़ी अवैध हथियार और झपटमारी के फोन खरीदने के लिए शाहदरा मेट्रो स्टेशन के पास आने वाला है। पुलिस ने जाल बिछाकर रंगे हाथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

छापेमारी में काफी माल हुआ बरामद

पुलिस ने छापेमारी में इसके घर से चोरी का काफी माल बरामद किया। पुलिस को जांच में पता चला मिथुन मूलरूप से झारखंड के साहेबगंज का रहने वाला है। वह नाबालिग से कम कीमत पर फोन खरीदता था और छह महीने तक अपने पास रखने के बाद उन्हें झारखंड जाकर बेच देता था।

chat bot
आपका साथी