शालीमार बाग में झोलाछाप डाक्टर के गलत इलाज के कारण भाई बहन की मौत

झोलाछाप डाक्टर के गलत इलाज के चलते भाई बहन की मौत हो गई। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तीन वर्षीय विशाल व छह साल की लक्ष्मी दोनों भाई बहन थे और माता पिता के साथ सहीपुर गांव की झुग्गियों में रहते थे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 01:55 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 01:55 PM (IST)
शालीमार बाग में झोलाछाप डाक्टर के गलत इलाज के कारण भाई बहन की मौत
झोलाछाप डाक्टर के गलत इलाज के चलते भाई बहन की मौत हो गई।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शालीमार बाग इलाके में झोलाछाप डाक्टर के गलत इलाज के चलते भाई बहन की मौत हो गई। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार तीन वर्षीय विशाल व छह साल की लक्ष्मी दोनों भाई बहन थे और माता पिता के साथ सहीपुर गांव की झुग्गियों में रहते थे।

स्वजन के अनुसार रविवार की दोपहर विशाल व लक्ष्मी को उल्टी दस्त होने लगी थीं। लेकिन विशाल की हालत ज्यादा खराब थी। ऐसे में स्वजन उसे लेकर निकट स्थित विक्की नाम के डाक्टर के पास इलाज कराने पहुंचे थे। बच्चों के पिता मन बहादूर के अनुसार डाक्टर ने उनके बेटे विशाल को एक इंजेक्शन लगाई व पीने की दवा भी दी। डाक्टर ने बेटी के लिए भी पीने की दवा दी। इसके बाद विशाल को लेकर घर आ गए। जहां लक्षमी को भी दवा पिला दी गई। लेकिन रात में दोनों की हालत बिगड़ने लगी और जब तब दोनों को अस्पताल लेकर जाते, तब तक उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस दोनों के शव का पोस्टमार्टम बाबू जगजीवन राम अस्पताल में करवा रही है।

chat bot
आपका साथी