बेसुध पड़े मिले दंपती, पत्नी की मौत, पुलिस को जहरीला पदार्थ खाने की आशंका

पुलिस ने बताया कि झोलरी में खेतों की ओर जाने वाले रास्ते पर नहर के निकट गांव निवासी प्रदीप कुमार व उनकी पत्नी नीतू बेसुध हालत में पड़े मिले। सूचना के बाद पहुंचे स्वजन दोनों को लेकर कोसली के सरकारी अस्पताल पहुंचे जहां से रेवाड़ी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:57 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:57 PM (IST)
बेसुध पड़े मिले दंपती, पत्नी की मौत, पुलिस को जहरीला पदार्थ खाने की आशंका
पति की हालत गंभीर, अस्पताल में है उपचाराधीन।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। क्षेत्र के एक गांव झोलरी निवासी दंपती रविवार को खेतों की ओर जाने वाले रास्ते पर नहर के निकट बेसुध हालत में पड़े मिले। परिजन उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में लेकर गए, जहां पत्नी की मौत हो गई। गंभीर हालत में पति को उपचार के लिए कनीना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस को दोनों द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की आशंका है। नाहड़ चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अस्‍पताल जाने के क्रम में हुई पत्‍नी की मौत

पुलिस ने बताया कि रविवार को झोलरी में खेतों की ओर जाने वाले रास्ते पर नहर के निकट गांव निवासी प्रदीप कुमार व उनकी पत्नी नीतू बेसुध हालत में पड़े मिले। सूचना के बाद पहुंचे स्वजन दोनों को लेकर कोसली के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें रेवाड़ी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन दोनों को उपचार के लिए कनीना स्थित अस्पताल में लेकर जा रहे थे, लेकिन नीतू की रास्ते में मौत हो गई। प्रदीप को परिजनों ने कनीना स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सुबह गए थे खेतों की ओर

दंपती के बेसुध मिलने व पत्नी की मौत की सूचना के बाद नाहड़ चौकी पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस को आशंका है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खाया है। स्वजनों ने बताया कि प्रदीप व नीतू का एक दस साल का बेटा है। रविवार की सुबह दोनों पति-पत्नी खेतों की तरफ गए थे। दोनों ने जहरीला पदार्थ क्यों और कब खाया इस बारे में उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने नीतू के मायका पक्ष को भी सूचना दी है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल महेंद्र सिंह ने बताया कि अभी जहरीला पदार्थ खाने के कारण पता नहीं लग पाए है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी