VIDEO: मछुवारे की गोद में देखे गए मंत्रीजी, कुमार विश्वास ने किया दिल जीत लेने वाला ट्वीट, आप भी पढ़िये

मंत्री अनीता राधाकृष्णन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ मछुआरे उन्हें उठाए हुए ले जाते दिख रहे हैं ताकि उनके जूते न भीग जाएं। यह वीडियो भी कुमार विश्वास ने अपने ट्वीटर हैंडल पर टैग किया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 04:40 AM (IST)
VIDEO: मछुवारे की गोद में देखे गए मंत्रीजी, कुमार विश्वास ने किया दिल जीत लेने वाला ट्वीट, आप भी पढ़िये
VIDEO: मछुवारे की गोद में देखे गए मंत्रीजी, कुमार विश्वास ने किया दिल जीत लेने वाला ट्वीट, आप भी पढ़िये

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। देश के जाने माने कवि कुमार विश्वास राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक विषयों पर लगातार कमेंट करते रहते हैं और इंटरनेट मीडिया पर खूब पढ़ा भी जाता है। कुमार विश्नास ने ताजा ट्वीट में तमिलनाडु के मछुआरा कल्याण और पशुपालन मंत्री पर टिप्पणी की है, जिसमें मंत्री अनीता राधाकृष्णन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ मछुआरे उन्हें उठाए हुए ले जाते दिख रहे हैं ताकि उनके जूते न भीग जाएं। यह वीडियो भी कुमार विश्वास ने अपने ट्वीटर हैंडल पर टैग किया है। यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआइ ने जारी किया है।

इस पूरे वीडियो को देखने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है- 'आप के पांव देखे, बहुत ख़ूबसूरत हैं। इन्हें ज़मीन पर मत उतारिएगा, मैले हो जाएंगे' 68 वर्षीय द्रमुक मंत्री पलावेरकाडु में समुद्री कटान के प्रभाव का जायजा ले रहे थे।

इस दौरान नाव जब किनारे पर आई तो उन्होंने देखा कि सूखी जमीन दूर है और अगर वह उतरते हैं तो उनके जूते भीग जाएंगे। इसलिए उनके समर्थकों और अन्य मछुआरों ने उन्हें कंधों पर उठाया और उन्हें सूखी जमीन तक पहुंचाया। 

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि तमिलनाडु सरकार में मछुआरा कल्याण और पशुपालन मंत्री पिछले दिनों  समुद्री कटाव की जांच के लिए पलावेरकाडु में थे। यहां पर पहुंचे मंत्री ने इस दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत की और नाव की सवारी भी की। दरअसल, जब नाव किनारे पर आई तो जूते भीग जाने के डर से मंत्री नाव से उतर नहीं पा रहे थे।

#WATCH | Fishermen carry Tamil Nadu Minister Anitha Radhakrishnan on shoulders after he refuses to step into the water during an inspection at Thiruvallur district where fishermen had complained of erosion. pic.twitter.com/55R7PTpk1j

— ANI (@ANI) July 8, 2021

इस दौरान वहां मौजूद मछुवारों ने उनकी झिझक को देखकर उन्हें गोद में उठाया सूखी जमीन पर लेकर आए। इसके बाद इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और इनटरेनट मीडिया पर वायरल दिया।  फिलहाल यह वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पहला मामला नहीं है जब किसी मंत्री को इस तरह गोद में उठाकर पानी से बाहर लाया गया है। इससे पहले अधिकारियों द्वारा मंत्रियों और नेताओं के जूतों के फीते बांधने तक के वीडियो सामने आ चुके हैं। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

School Reopening News: दिल्ली से सटे हरियाणा के एनसीआर के जिलों में क्या 16 जुलाई से खुल जाएंगे स्कूल?

Indian Railway News: अब दिल्ली के तिलक ब्रिज तक चलेगी श्रीगंगानगर स्पेशल ट्रेन, 3 राज्यों के लोगों को होगा फायदा

chat bot
आपका साथी