Waterlogging in Delhi-NCR: तस्वीरों में देखिए अपने इलाके की सड़कों का हाल, तालाब जैसा दिखा नजारा

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार को लगातार दूसरे मानसून की बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ। बारिश से दिल्ली समेत एनसीआर के शहरों में सड़कों पर जलजमाव की कई तस्वीरें सामने आयी। सड़कों पर जलभराव को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों तालाब हों।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:58 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:33 PM (IST)
Waterlogging in Delhi-NCR: तस्वीरों में देखिए अपने इलाके की सड़कों का हाल, तालाब जैसा दिखा नजारा
बारिश में डूबा गुरुग्राम का ओल्ड रेलवे रोड

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली-एनसीआर में बुधवार को लगातार दूसरे मानसून की बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ। बारिश से दिल्ली समेत एनसीआर के शहरों में सड़कों पर जलजमाव की कई तस्वीरें सामने आयी। सड़कों पर जलभराव को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों तालाब हों। बारिश की वजह से लोगों को आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जबकि कई जगहों पर जाम लग गया तो कई बाजारों में दुकानों में पानी घुस गया।  

नानक प्याऊ गुरुद्वारा के सामने संगम पार्क की ओर जाने वाले मार्ग पर जलभराव हो गया है। इसकी वजह से वाहन चालकों को परेशानी हो रही है।

वहीं भारी बारिश से गुरुग्राम का मिनी सचिवालय के परिसर में पानी जमा हो गया।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भी बारिश से कई जगहों पर सड़कें पानी से लबालब हो गई। बारिश के पानी से सिरहौल बॉर्डर पर जलजमाव देखा गया।

बारिश के पानी से गुरुग्राम का ओल्ड रेलवे रोड डूब गया। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इंडस्ट्रियल एरिया में बारिश से हुआ जलभराव।

बता दें मंगलवार को भी दिल्ली-एनसीआर में बारिश से जलजमाव हो गया था। मंगलवार सुबह हुई बारिश के बाद पानी भर जाने से पुलप्रहलादपुर अंडरपास मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया जिससे इसके दोनों ओर जाम लग गया। पिछले सप्ताह इसी पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई थी। इसलिए एहतियात के तौर पर पुलिस ने अंडरपास के दोनों ओर बैरिकेड व जंजीर लगाकर मार्ग को पूरी तरह से बंद कर दिया।

chat bot
आपका साथी