सेना मुख्यायल में कार्यरत कर्मी के हाथ से मोबाइल झपटकर फरार हो गए स्कूटी सवार बदमाश, पुलिस कर रही तलाश

सेना मुख्यालय में कार्यरत कर्मी राज कुमार कश्मीरी गेट पर अपनी मां को लेने आए थे। वह बस अड्डे के पास इंतजार कर रहे थे। इस दौरान बाइक स्कूटी सवार बदमाशों ने उनके हाथ मोबाइल झपट कर फरार हो गए। दोनों मामलों में पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:48 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:48 PM (IST)
सेना मुख्यायल में कार्यरत कर्मी के हाथ से मोबाइल झपटकर फरार हो गए स्कूटी सवार बदमाश, पुलिस कर रही तलाश
कश्मीरी गेट व बाड़ा हिंदू राव इलाके की घटना।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। उत्तरी जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सेना मुख्यालय में कार्यरत कर्मी समेत दो लोगों को झपटमारों ने अपना शिकार बनाया है। कश्मीरी गेट बस अड्डे के पास सेना मुख्यालय में कार्यरत कर्मी से स्कूटी सवार बदमाशों ने मोबाइल झपटा। घटना के दौरान पीडि़त अपनी मां को लेने आए थे। वहीं बाड़ा हिंदू राव इलाके में टैम्पो चालक को रोकर कर तीन बदमाश उनके जेब से मोबाइल छीन कर फरार हो गए हैं। दोनों ही मामले को लेकर पुलिस फिलहाल आरोपितों का पता लगा रही है।

बदमाशों ने पहली वारदात सोमवार सुबह चार बजे अंजाम दिया। सदर बाजार इलाके में रहने वाले मनीष कुमार टैम्पो चलाकर आजाद मार्केट पहुंचे थे। वह खारी बावली में सामान भर निकले थे। आजाद मार्केट पार होने के बाद उन्हें तीन बदमाशों ने रोक लिया। एक बदमाश ने उनसे टैंम्पो के कागज मांगे। उसके बाद बदमाश उनकी जेब से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। वहीं दूसरी वारदात में सेना मुख्यालय में कार्यरत कर्मी राज कुमार, कश्मीरी गेट पर अपनी मां को लेने आए थे। वह बस अड्डे के पास इंतजार कर रहे थे। इस दौरान बाइक स्कूटी सवार बदमाशों ने उनके हाथ मोबाइल झपट कर फरार हो गए। फिलहाल दोनों मामलों में पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

उधर सदर बाजार थाना पुलिस ने नशे की लत को पूरी करने के लिए झपटमारी, लूट, चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित आरोपी मुहम्मद तैमूर और मुहम्मद अफजल है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की स्कूटी बरामद की है। दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उत्तरी जिला उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि मुहम्मद आसिफ कुरैशी सदर बाजार इलाके में किसी काम से आए थे। उनकी बदमाशों ने स्कूटी चोरी कर ली।

पुलिस ने मामला दर्ज कर एसएचओ कन्हैया लाल यादव और चौकी इंचार्ज सचिन कुमार वर्मा की देखरेख में गठित टीम एसआइ निशांत, सिपाही संदीप, पंकज ने इलाके में तीन दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें संदिग्ध की पहचान करने के बाद छापेमारी की गई। इस दौरान पता चला कि आरोपित एक दीवार के पीछे छुप कर बैठे हैं। ऐसे में पुलिस टीम ने दोनों आरोपित तैमूर और अफजल को दबोच लिया। दोनों की निशानदेही पर चोरी की स्कूटी बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी