संबित पात्रा बोले दिल्ली सरकार आक्सीजन के भंडारण और वितरण में रही फेल

राजधानी दिल्ली में आक्सीजन की कमी से हुई मौतों के मामले पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार आक्सीजन का भंडारण और उसका वितरण करने में विफल रही है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:02 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:02 PM (IST)
संबित पात्रा बोले दिल्ली सरकार आक्सीजन के भंडारण और वितरण में रही फेल
आक्सीजन की कमी से हुई मौतों के मामले पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लिया।

नई दिल्ली, एजेंसी। राजधानी दिल्ली में आक्सीजन की कमी से हुई मौतों के मामले पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार आक्सीजन का भंडारण और उसका वितरण करने में विफल रही है जिसकी वजह से राजधानी में इतनी अधिक मौतें हुई हैं। इन मौतों के लिए दिल्ली सरकार और इसके मुखिया पूरी तरह से जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि कोरोना की पहली लहर पर भी दिल्ली सरकार ने केंद्र सरकार पर ही तमाम तरह के सवाल उठाए थे, अब जब दूसरी लहर आई तो खुद व्यवस्था करने में नाकाम रहे, इसी नाकामी का नतीजा और अव्यवस्था का नतीजा है कि दिल्ली में इतने अधिक संख्या में लोगों की मौतें हुई।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लंबे समय में आम आदमी पार्टी की सरकार है मगर उसने स्वास्थ्य के क्षेत्र में कोई काम नहीं किया, कोई नया अस्पताल नहीं बनाया गया न ही कुछ और व्यवस्था की गई। जब कोरोना के मरीज बढ़ने लगे और उनकी सांसें बंद होने लगी तब हाहाकार मच गया। अपने को बचाने के लिए बार-बार केंद्र सरकार पर आरोप लगाए जाते रहे कि वो आक्सीजन का कोटा नहीं बढ़ा रहे हैं। जबकि केंद्र सरकार की ओर से हर तरह से मदद की गई। अब आलम ये है कि दिल्ली को इतनी अधिक आक्सीजन मिलने लगी है कि वो दूसरे राज्यों को इसे देने के लिए कह रहे हैं। केंद्र सरकार ने अपनी तरह से हर तरह की सुविधा मुहैया कराई है, मदद की है, आज भी कर रही है और आगे भी करती रहेगी। मगर दिल्ली सरकार सिर्फ बीजेपी और केंद्र सरकार पर आरोप ही लगाती रहती है।

chat bot
आपका साथी