सैफ ने गुरुग्राम में खेला क्रिकेट मैच, जानें करीना ने कैसे किया चीयर

पटौदी पैलेस में पहुंचे सैफीना ने अपने मेहमानों को पार्टी दी। वहीं पटौदी के युवाओं के साथ फ्रैंडली क्रिकेट मैच खेला।

By Edited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 09:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 08:48 AM (IST)
सैफ ने गुरुग्राम में खेला क्रिकेट मैच, जानें करीना ने कैसे किया चीयर
सैफ ने गुरुग्राम में खेला क्रिकेट मैच, जानें करीना ने कैसे किया चीयर

गुरुग्राम, पटौदी, जेएनएन। पटौदी पैलेस में पहुंचे सैफीना (सैफअली खान और करीना कपूर खान) ने दोपहर को अपने मेहमानों को पार्टी दी। वहीं शाम को सैफ ने पटौदी के युवाओं के साथ फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला।

करीना ने सैफ के लिए किया चीयर
इस  फ्रेंडली क्रिकेट मैच को करीना कपूर खान ने भी देखा। करीना ने सैफ के लिए ताली बजाकर चीयर भी किया।करीना ने यहां घुड़सवारी का भी आनंद उठाया। सैफीना के बेटे तैमूर अली खान ने भी घुड़सवारी की। बता दें कि सैफ और करीना आजकल पटौदी पैलेस आए हुए हैं।

कर्मचारियों ने भी लिया भाग
इसी उपलक्ष्‍य पर उन्होंने रविवार को पटौदी के युवाओं को बुलाकर क्रिकेट मैच खेला। इस मैच में सैफ के कुछ कर्मचारियों ने भी भाग लिया। इस अवसर पर दो टीमें बनाई गईं।

सैफ खुद बने कैप्‍टन
एक का नेतृत्व खुद सैफ ने किया जबकि दूसरी टीम का नेतृत्व राकेश एवं गौरव ने किया। राकेश की टीम ने टॉस जीता एवं पहले बल्लेबाजी की।

दो विकेट खोकर जीती सैफ की टीम
उनकी टीम 84 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बाद में सैफ अली खान की टीम ने दो विकेट खोकर 85 रन बना लिए। अंतिम रन सैफ अली खान ने बनाया। इससे उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद में सैफ अली खान ने युवाओं के अनुरोध पर उनके साथ फोटो भी खिंचवाया।उम्‍‍‍मीद है कि सैफ-करीना तथा तैमूर करीब एक सप्ताह तक पटौदी में रुकेंगे।

chat bot
आपका साथी