Delhi Crime News: युवती ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर चाकू दिखाकर आटो चालक को लूटा, आटो लेकर फरार

Delhi Crime News सफदरजंग इलाके में युवती और उसके तीन दोस्तों ने चाकू दिखाकर आटो चालक को लूट लिया। आरोपित चालक को सड़क पर उतार कर आटो लेकर फरार हो गए। राहगीरों से मदद लेकर आटो चालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 09:26 PM (IST)
Delhi Crime News:  युवती ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर चाकू दिखाकर आटो चालक को लूटा, आटो लेकर फरार
सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने पीडि़त के बयान पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सफदरजंग इलाके में युवती और उसके तीन दोस्तों ने चाकू दिखाकर आटो चालक को लूट लिया। आरोपित चालक को सड़क पर उतार कर आटो लेकर फरार हो गए। राहगीरों से मदद लेकर आटो चालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने पीडि़त के बयान पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़त 24 वर्षीय मोनू परिवार के साथ बेर सराय इलाके में रहता है और आटो चलता है। पीडि़त ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बृहस्पतिवार को वह आनंद विहार सवारी छोड़ कर आ रहा था। सफदरजंग फ्लाईओवर के पास ¨रग रोड पर एक युवती और उसके तीन दोस्तों ने आटो को रुकने का इशारा किया। इस पर उसने आटो रोका तो सभी उसमें बैठ गए और आरके पुरम चलने के लिए कहा।

रास्ते में सवारियों ने चाकू लगाकर चालक को रोक लिया और उससे लूटपाट शुरू कर दी। पीडि़त ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त के बयान पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी