Road Rage in Delhi: दिल्ली में रोड रेज की शर्मसार करने वाली घटना

Road rage in delhi देश की राजधानी दिल्‍ली यहां हर पल सड़कों पर गाड़ियों की कतार लगी रहती है। लोग समय की भागमभाग में तेज गाड़ी लेकर चलते हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:29 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 10:37 PM (IST)
Road Rage in Delhi: दिल्ली में रोड रेज की शर्मसार करने वाली घटना
Road Rage in Delhi: दिल्ली में रोड रेज की शर्मसार करने वाली घटना

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। Road rage in delhi: देश की राजधानी दिल्‍ली, यहां हर पल सड़कों पर गाड़ियों की कतार लगी रहती है। लोग समय की भागमभाग में तेज गाड़ी लेकर चलते हैं। ऐसे में आए दिन दिल्‍ली के किसी-न-किसी कोने में रोडरेज की घटना देखने को मिल जाती है। सड़क पर लोग कभी तेज चलाने को लेकर उलझ जाते हैं तो कभी पास नहीं देने के कारण झगड़ बैठते हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्‍ली के ओखला स्‍टेट मार्ग पर गुरुवार को देखने को मिला। जहां एक बाइक सवार को गाड़ी वाला कैसे उछल-उछल कर मार रहा है।

इस घटना की तस्‍वीर काफी भयावह है। तस्‍वीर ही अपने-आप पूरी कहानी बयां कर रही है। कहते हैं एक तस्‍वीर सौ शब्‍दों के बराबर होती है। इसलिए तस्‍वीर से आप घटना का अंदाजा खुद लगा सकते हैं। मारपीट की तस्‍वीर ही इतनी भयावह है कि घटना के वक्‍त उस शख्‍स के गुस्‍से का अंदाजा लगा पाना कितना मुश्‍किल रहा होगा। यह तो दिल्‍ली के एक घटना की बानगी भर है। दिल्‍ली समेत एनसीआर में रोडरेज में तो गोली चल जाती है। लोग मारे जाते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कार सवार और बाइक सवार कालिंदी कुंज की तरफ से ओखला विहार आ रहे थे। तभी अंडरपास के पास दोनों में कहासुनी हुई।इसके बाद कार पर बाइक सवारों ने घूंसा मार दिया। घूंसा मारते ही कार सवार गुस्‍से से लाल हो गया।

इसके बाद वह बाइक सवार का पीछा कर उसे बहुत मारा। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो वह लात चला चला कर उसे मारने लगा। गुस्‍सा बढ़ने के बाद वह उछल-उछल कर उसे पैर से मारने लगा। इसी बीच उसका एक साथी उसे बाइक से खींच कर उतारना चाह रहा था। इसी बीच सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिर लोगों ने बीच बचाव करते हुए पहले बाइक सवार को वहां से निकाला और थोड़ी देर बाद कार सवार को वहां से निकाला।

यह घटना हम सबके लिए एक सीख है कि आखिर किस दौड़ में हैं जो चंद वक्‍त के लिए दूसरे को पास ना दे सकते या फिर अपने गुस्‍से को अंदर काबू नहीं रख पाते और बीच सड़क पर लड़ जाते हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी