पाबंदी के बावजूद रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी शराब, मैनेजर समेत 40 युवक-युवतियां गिरफ्तार

पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापा मार तो पाया कि वहां 40 युवक व युवतियां पार्टी कर रहे हैं। कई लोग हुक्के का सेवन भी कर रहे थे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 02:47 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 03:26 PM (IST)
पाबंदी के बावजूद रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी शराब, मैनेजर समेत 40 युवक-युवतियां गिरफ्तार
पाबंदी के बावजूद रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी शराब, मैनेजर समेत 40 युवक-युवतियां गिरफ्तार

नई दिल्ली [संतोष शर्मा] कोरोना काल में पाबंदी के बावजूद रेस्टोरेंट और बार में अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है। पश्चिम विहार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। अवैध रूप से पार्टी के दौरान शराब परोसी जाने की शिकायत पर आबकारी विभाग ने एमएमडी रेस्टोरेंट में छापा मारकर वहां पर शराब पी रहे 40 युवक व युवतियों सहित रेस्टोरेंट के मैनेजर शीतल को गिरफ्तार किया है। वहीं, रेस्टोरेंट ने 60 बोतल विदेशी शराब और बीयर की बोतल के अलावा 8 हुक्का बरामद किए गए हैं। हालांकि पार्टी कर रहे युवक-युवतियों को जमानत पर छोड़ दिया गया। जबकि मैनेजर को जेल भेज दिया गया है। विभाग अब रेस्टोरेंट मालिक हन्नी अरोड़ा की तलाश कर रहा है।

आबकारी विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर केपी सिंह के मुताबिक शनिवार की रात सूचना मिली कि पश्चिम विहार स्थित एमएमडी रेस्टोरेंट में अवैध रूप से पार्टी का आयोजन किया गया है। पाबंदी के बावजूद वहां खुलेआम शराब और हुक्का परोसे जा रहे हैं।

छापेमारी में शराब की बोतलें बरामद

इसके बाद एसआई विशाल चौधरी और हेड कांस्टेबल एमएम खान व विकास की टीम ने रेस्टोरेंट में छापा मार तो पाया कि वहां 40 युवक व युवतियां पार्टी कर रहे हैं। कई लोग हुक्के का सेवन भी कर रहे थे। मैनेजर शीतल भी वहां मौजूद था। जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी में रेस्टोरेंट से भरी हुई शराब और बीयर की 60 बोतलें और 27 खाली बोतलें बरामद की गई। अधिकारी ने बताया कि रेस्टोरेंट के नाम पर शराब परोसने का कोई लाइसेंस नहीं था। वहीं, वर्तमान में कोरोना संक्रमण के कारण इस प्रकार की गतिविधियां प्रतिबंधित हैं।

पिछले महीने बार पर हुई थी छापेमारी

इससे पहले आबकारी विभाग ने पिछले महीने पश्चिम विहार में ही एक बार पर छापा मार वहां से भारी मात्रा में शराब और हुक्का बरामद किया था। वहीं, पालम एक्सटेंशन स्थित बुलेट कैफे संचालकों पर भी कार्रवाइ की गई थी। आरोपितों के खिलाफ महामारी एक्ट और 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट इत्यादि की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी