पढ़िये सीडीएस जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने पर क्या बोले कवि कुमार विश्वास, दिया ये संदेश?

समाचार एजेंसी एएनआई ने भी हेलीकाप्टर में सवार 14 लोगों में 13 लोगों की मौत की पुष्टि की थी। मदद करने वाले दल ने दुर्घटनास्थल के आसपास से शवों को बरामद कर लिया था। जानकारी है कि शवों की पहचान डीएनए जांच से की जाएगी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:34 PM (IST)
पढ़िये सीडीएस जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने पर क्या बोले कवि कुमार विश्वास, दिया  ये संदेश?
समय पूरे देश के इकट्ठे व मज़बूत रहने का है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। तमिलनाडु में कुल्लूर में हुए हेलीकाप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत सभी 13 लोगों की मौत ने पूरे देश को झकझोर दिया, दोपहर में जब दुर्घटना की खबर आई तो जनरल बिपिन रावत और उनके परिवार को जानने वाले उनकी सुरक्षा की ही प्रार्थना कर रहे थे। हेलीकाप्टर हादसे के वक्त उसमें सीडीएस और उनकी पत्नी समेत सेना के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। वायु सेना ने ट्वीट कर ये जानकारी दी थी।

वहीं दूसरी ओर समाचार एजेंसी एएनआई ने भी हेलीकाप्टर में सवार 14 लोगों में 13 लोगों की मौत की पुष्टि की थी। मदद करने वाले दल ने दुर्घटनास्थल के आसपास से शवों को बरामद कर लिया था। जानकारी है कि शवों की पहचान डीएनए जांच से की जाएगी। दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए भारतीय वायु सेना ने जांच के आदेश दिए हैं।

CDS श्री रावत के रूप में, देश ने एक महान योद्धा, अप्रतिम सेनापति, सुधारवादी नायक और एक दूरदर्शी सैनिक को खो दिया😢🇮🇳अंतिम प्रणाम माँ भारती के बहादुर सपूत जनरल विपिन रावत और उनकी धर्मपत्नी जी को।इस उड़ान के सभी सहयात्रियों को सादर अंतिम प्रणाम😢आप सबके परिवारों को ईश्वर शक्ति दे🙏 https://t.co/KXWnODK2xh

— Dr Kumar Vishvas (@DrKumarVishwas) December 8, 2021

कवि कुमार विश्वास ने भी अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर से इस घड़ी में एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ये समय पूरे देश के इकट्ठे व मज़बूत रहने का है।संकट अप्रत्याशित व चुनौतीपूर्ण है।एक शक्तिशाली देश के तौर पर हम हर संकट से अपने आत्मबल और एकजुटता की शक्ति के सहारे उबरे हैं। एक दूसरे का हाथ मज़बूती से पकड़े रहिए, जय हिन्द-जय हिंद की सेना

इसके बाद उन्होंने दूसरी ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धाजंलि दी। CDS श्री रावत के रूप में, देश ने एक महान योद्धा, अप्रतिम सेनापति, सुधारवादी नायक और एक दूरदर्शी सैनिक को खो दिया अंतिम प्रणाम माँ भारती के बहादुर सपूत जनरल विपिन रावत और उनकी धर्मपत्नी जी को।इस उड़ान के सभी सहयात्रियों को सादर अंतिम प्रणाम आप सबके परिवारों को ईश्वर शक्ति दे।

कुमार विश्वास देशप्रेम को लेकर अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से प्रेरणादायक चीजें ट्वीट करते रहते हैं। सीडीएस जनरल बिपिन रावत की हेलीकाप्टर हादसे में हुई मौत से पूरा देश स्तब्ध है।

chat bot
आपका साथी