पढ़िए भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर क्या बोलीं आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी

आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए पाकिस्तान को एफएटीएफ से भी चेतावनी मिल चुकी है मगर पाकिस्तान इस तरह की आतंकी हरकतों को रोकने के लिए काम नहीं कर रहा है। कई आतंकियों को पाकिस्तान ने अपने यहां शरण दे रखी है

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:15 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:15 PM (IST)
पढ़िए भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले  क्रिकेट मैच को लेकर क्या बोलीं आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी
आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कश्मीर में आतंकियों द्वारा आम लोगों पर किए जा रहे हमले से सभी परेशान है। केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में विकास को बढ़ावा देना चाह रही है मगर आतंकी सरकार की इस योजना को पलीता लगाते रहते हैं। कश्मीर में पाक प्रायोजित आतंकवाद से वहां पर अमन चैन नहीं कायम हो पा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व मंच पर पाकिस्तान में आतंकी गतिविधियों की बात को उठा चुके हैं। आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए पाकिस्तान को एफएटीएफ से भी चेतावनी मिल चुकी है मगर पाकिस्तान इस तरह की आतंकी हरकतों को रोकने के लिए काम नहीं कर रहा है। कई आतंकियों को पाकिस्तान ने अपने यहां शरण दे रखी है अमेरिका में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमले का मुख्य सूत्रधार ओसामा बिन लादेन इसका सबसे बड़ा उदाहरण था।

We see people being attacked in Kashmir. I'm sure that even PM agrees with the stand of not conducting the match (IND v PAK) as when in opposition he used to question that when state sponsored terrorism is taking place in India why should we play cricket with them?: Atishi, AAP pic.twitter.com/X04o9CB6oH— ANI (@ANI) October 19, 2021

दिल्ली में सतारूढ़ आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने भी इन हमलों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर पर उन्होंने भारत-पाक मैच पर आपत्ति जताई है। उन्होंने लिखा कि जब तक भारत और भारतीयों पर इस तरह के हमले होना बंद नहीं हो जाते हैं तब तक ऐसे मैच नहीं होने चाहिए। साथ ही उन्होंने लिखा है कि मुझे यकीन है कि न केवल आप बल्कि भाजपा और पीएम के साथ उसका नेतृत्व भी इस बात से सहमत होगा कि जब तक भारत में इस तरह के हमले और भारतीयों पर हमले बंद नहीं होंगे, तब तक इस तरह से मैच खेलना सही नहीं होगा।

उन्होंने ट्वीट किया है कि हम देखते हैं कि कश्मीर में लोगों पर हमले हो रहे हैं। मुझे यकीन है कि पीएम भी मैच (IND v PAK) का आयोजन नहीं करने के रुख से सहमत हैं क्योंकि जब विपक्ष में वे सवाल करते थे कि जब भारत में राज्य प्रायोजित आतंकवाद हो रहा है तो हम उनके साथ क्रिकेट क्यों खेलें?

chat bot
आपका साथी