पढ़िये- कुमार विश्वास ने 'नारियल' को दे दी बहुत-बहुत बधाई, इंटरनेट मीडिया पर वायरल है ट्वीट

Kumar Vishwas / UP Politics पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की विधायक शुचि चौधरी ने यूपी के विजनौर जिले में सड़क पर नारियल तोड़ना चाहा तो नारियल तो टूटा नहीं लेकिन सड़क जरूर टूट गई। इस पर इशारों-इशारों में कुमार विश्वास ने भी प्रतिक्रिया दी है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:51 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:33 AM (IST)
पढ़िये- कुमार विश्वास ने 'नारियल' को दे दी बहुत-बहुत बधाई, इंटरनेट मीडिया पर वायरल है ट्वीट
पढ़ें- कुमार विश्वास ने क्यों दी नारियल को बहुत-बहुत बधाई, इंटरनेट मीडिया पर वायरल है ट्वीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद, आनलाइन डेस्क। राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक मुद्दों पर बेबाकी के साथ अपना पक्ष रखने वाले देश-दुनिया के जाने माने कवि कुमार विश्वास एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक ट्वीट खूब चर्चा में है, जिसमें वह नारियल को बधाई दे चुके हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सिंचाई विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल उस समय खुल गई, जब नवनिर्मित सड़क का शुभारम्भ करने पहुंची भारतीय जनता पार्टी विधायक शुचि चौधरी ने सड़क पर नारियल तोड़ा तो नारियल तो टूटा नहीं, सड़क जरूर टूट गई। इस बाबत जैसे ही समाचार विभिन्न माध्यमों से होता हुआ इंटरनेशनल मीडिया पर वायरल  हुआ तो कवि कुमार विश्वास कहां चुप रहने वाले थे। मजे की बात है कि उन्होंने किसी राजनीतिक दल या सरकार पर हमला नहीं बोला, बल्कि नारियल को ही शाबाशी दे डाली। उन्होंने ट्वीट किया - 'नारियल को बहुत-बहुत बधाई'। यह भी खास बात है कि कुमार विश्वास ने यूपी सरकार का जिक्र तक नहीं किया। 

बता दें कि पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की विधायक शुचि चौधरी ने सड़क पर नारियल तोड़ना चाहा तो नारियल तो टूटा नहीं, लेकिन सड़क जरूर टूट गई। इस दौरान आम जनता के साथ तमाम मीडिया कर्मी भी मौजूद थे। इसके बाद खबर, तस्वीरे और वीडियो तेज से वायरल हो गएं। वहीं, इस पर विधायक शुचि चौधरी नाराज हो गईं और उनके समर्थकों ने जमकर सिंचाई विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया। गुस्साई विधायक इसके बाद धरने पर बैठ गईं। इस पर पिछले सप्ताह बृहस्पतिवार की रात को पीडब्ल्यूडी के अफसरों ने सड़क की सैंपलिंग की, तब जाकर विधायक ने धरना समाप्त किया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक पुस्तक विमोचन के दौरान समाजवादी के संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव इशारों-इशारों में कुमार विश्वास को पार्टी ज्वाइन करने का आफर दे दिया। इस दौरान मुलायम सिंह ने कवि कुमार विश्वास से कहा था कि अगर वो किसी दल में नहीं हैं तो समाजवादी पार्टी में आ जाएं। ये बात मुलायम ने वरिष्ठ कवि उदय प्रताप के कान में कही। जिसे उदय प्रताप ने सभी को मंच से बता दिया। दरअसल,  कुमार विश्वाास ने अपने भाषण में कहा था कि मैं भी राजनीति में आया पर मेरे साथ वाले आगे बढ़ गए और अब मैं किसी भी दल में नहीं हूं जिस पर मंच पर बैठे मुलायम ने कुमार को सपा में शामिल करने की बात कवि उदय प्रताप से कही।

chat bot
आपका साथी