Jitendra Alias Gogi Murder Case: जितेंद्र उर्फ गोगी ने क्यों किया था पहला मर्डर, पढ़िये इनसाइड स्टोरी

Jitendra Alias Gogi Murder Case दिल्ली-एनसीआर के नामी गैंगस्टर में शुमार जितेंद्र उर्फ गोगी कभी एक शांत स्वभाव का हुआ करता था। वह छोटे-मोटे अपराध से कैसे एक कुख्यात अपराधी बन गया इसकी एक रोचक घटना है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:46 PM (IST)
Jitendra Alias Gogi Murder Case: जितेंद्र उर्फ गोगी ने क्यों किया था पहला मर्डर, पढ़िये इनसाइड स्टोरी
Jitendra Alias Gogi Murder Case: जितेंद्र उर्फ गोगी ने क्यों किया था पहला मर्डर, पढ़िये इनसाइड स्टोरी

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। हरियाणवी डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया की हत्या समेत दो दर्जन मामलों में आरोपित रहा जितेंद्र उर्फ गोगी कभी एक शांत स्वभाव का हुआ करता था। वह छोटे-मोटे अपराध से कैसे एक कुख्यात अपराधी बन गया इसकी एक रोचक घटना है। पानीपत के तत्कालीन सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र कुमार की मानें तो जितेंद्र उर्फ गोगी के वालीबॉल में छह बार नेशनल चैंपियन रहा है। उन्होंने बताया कि जितेंद्र उर्फ गोगी बेहद शांत किस्म का बदमाश था। वह कभी गुस्सा नहीं करता है, लेकिन जब पूरे जोश में होता है तो वह कत्ल तक कर देता है। बताया जाता है कि एक बार गोगी की दोस्त की बहन के बारे में एक युवक ने अपशब्द कह दिया। बावजूद इसके शुरू में गोगी ज्यादा नाराज नहीं हुआ, बल्कि इस बात के लिए युवक को डांट दिया था। इसके बाद युवक ने कार के शीशे पर गोगी की बहन के बारे में अपशब्ध शब्द लिख दिए थे। इसके बाद युवक की हत्या कर दी थी। इसके बाद गोगी अपराध की दुनिया में आया और हत्या के 28 मामले में उसका नाम सामने आया था। बताया जा रहा है कि जितेंद्र मान उर्फ गोगी ने पहली हत्या अपने बहन के साथ छेड़छाड़ करने वाले की की थी।

हर्षित दहिया मर्डर के बाद खूब चर्चा में आया

बेशक जितेंद्र उर्फ गोली दिल्ली-एनसीआर के नामी बदमाशों में  शुमार था, लेकिन यह आम लोगों की जानकारी में कम था। वर्ष 2017 में जब हरियाणवी डांसर एवं सिंगर हर्षिता दहिया हत्याकांड की हत्या में जितेंद्र उर्फ गोगी का नाम सामने आया तो लोग इसे जानने लगे। पुलिस पूछताछ में सामने आया था कि हर्षिता दहिया के ही जीजा दिनेश जितेंद्र मान उर्फ गोगी को हर्षिता को मारने के लिए कहा था। इसमें हैरानी की बात तो यह है कि जितेंद्र ने हर्षिता की हत्या के लिए दिनेश से कोई पैसा नहीं लिया था। बताया जा रहा है कि दिनेश और जितेंद्र और दोनों दोस्त थे। जब दिनेश ने बताया कि हर्षिता एक केस में अहम गवाह तो जितेंद्र ने बिना सुपारी के लिए हर्षिता को 2017 में मार डाला था।

बता दें कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर में गैंगवार में कुख्यात बदमाश जितेंद्र मान उर्फ गोगी मारा गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपित बदमाशों को जवाबी फायरिंग में मार गिराया। रोहिणी कोर्ट में दो हथियारबंद बदमाश वकील के वेश में आए थे

chat bot
आपका साथी