Delhi: कुख्यात ड्रग तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने 2 किलो स्मैक के साथ पकड़ा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कुख्यात ड्रग तस्कर आलोक सक्सेना को स्कैम के साथ गिरफ्तार किया है। वह शक्ति खंड -4 इंदिरापुरम शिप्रा सन सिटी गाजियाबाद का रहने वाला है। उसके पास से 2 किलो 10 ग्राम अच्छी क्वालिटी का स्मैक बरामद किया गया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:15 AM (IST)
Delhi: कुख्यात ड्रग तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने 2 किलो स्मैक के साथ पकड़ा
Delhi: कुख्यात ड्रग तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने 2 किलो स्मैक के साथ पकड़ा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कुख्यात ड्रग तस्कर आलोक सक्सेना को स्कैम के साथ गिरफ्तार किया है। वह शक्ति खंड -4, इंदिरापुरम, शिप्रा सन सिटी, गाजियाबाद का रहने वाला है। उसके पास से 2 किलो 10 ग्राम अच्छी क्वालिटी का ''स्मैक'' बरामद किया गया। संयुक्त आयुक्त क्राइम ब्रांच आलोक कुमार के मुताबिक क्राइम ब्रांच के सिपाही मयंक को 24 जुलाई को सूचना मिली कि आलोक सक्सेना झंडेवालान मंदिर, डीबीजी रोड के पास स्मैक सप्लाई करने आने वाला है। एसीपी अर¨वद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। आलोक पोस्ट ग्रेजुएट है। भागीरथ प्लेस में दवाई की दुकान करने के अलावा वह दवाओं से संबंधित कच्चे माल की आपूर्ति का भी काम करता है। उनके ज्यादातर नियमित ग्राहक गाजियाबाद के हैं।

2020 के लॉकडाउन और उसके बाद 2021 में आंशिक लॉकडाउन के कारण उसकी दुकान पर काम प्रभावित हुआ जिससे उसे भारी नुकसान हुआ।इस दौरान उनकी मुलाकात मयंक अग्रवाल से हुई जो यूपी के हापुड़ में दवाओं से संबंधित कच्चे माल की आपूर्ति का कारोबार करता है। मयंक मुश्किल दौर से गुजर रहा था जिससे दोनों ने मिलकर जल्द पैसा कमाने के लिए दिल्ली-एनसीआर में ड्रग्स बेचने की योजना बनाई।

मयंक ने यूपी से स्मैक लाकर उसे आलोक के जरिए दिल्ली-एनसीआर में पैकेट बनाकर आपूर्ति करने का काम करता था। आलोक को प्रत्येक खेप के लिए मयंक उसे 10 हजार रुपये देता था। आलोक की गिरफ्तारी बाद मयंक भूमिगत हो गया है और उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया है। आलोक सक्सेना का कोई पुराना आपराधिक रिकार्ड नहीं है। 

chat bot
आपका साथी