Sonu Sood IT Survey: सोनू सूद के समर्थन में पढ़िये सीएम अरविंद केजरीवाल का ताजा ट्वीट

Actor Sonu Sood एक्टर सोनू सूद पर आयकर विभाग ने इनकम टैक्स की चोरी करने का आरोप लगाया है। इस पर इंटरनेट मीडिया पर दो गुट बन गए हैं। कोई सोनू सूद के साथ है तो कोई खिलाफ।

Jp YadavMon, 20 Sep 2021 11:11 AM (IST)
Actor Sonu Sood: एक्टर सोनू सूद के समर्थन में पढ़िये सीएम अरविंद केजरीवाल का ताजा ट्वीट

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग में पिछले डेढ़ साल के दौरान गरीबों और मजदूरों के मसीहा बने बालीवुड एक्टर सोनू सूद आयकर विभाग के छापों की वजह से खूब चर्चा में हैं। दरअसल, सोनू सूद पर आयकर विभाग ने इनकम टैक्स की चोरी करने का आरोप लगाया है। इस पर इंटरनेट मीडिया पर दो गुट बन गए हैं। कोई सोनू सूद के साथ है तो कोई खिलाफ। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुलकर एक्टर सोनू सूद के समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ताजा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'सोनू जी को और ताकत। आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं।'

दरअसल, इससे पहले एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट किया था- 'सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।' दरअसल, एक पोस्ट में सोनू ने लिखा- आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती वक्त खुद ऐसा करता है। मेरी खुशनसीबी है कि मैं अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा कर सका। मेरे फाउंडेशन में मौजूद एक-एक रुपया कीमती जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए है।'

पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सोनू सूद ने मुलाकात की थी।  इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने उन्हें देश के मेंटर योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाने का एलान किया। इसके तहत  सोनू सूद स्कूल में पढ़ने वालों बच्चो को गाइड करेंगे। इस योजना को सितंबर के मध्य तक लान्च किया जाना था, लेकिन सोनू सूद पर आयकर विभाग की छापेमारी से इसमें खलल डाल दिया।

अरविंद केजरीवाल के सामने ही सोनू सूद ने लोगों से इस स्कीम से जुड़ने की अपील की। इस दौरान पत्रकार वार्ता में राजनीति में आने के सवाल पर सोनू सूद ने कहा था कि अभी हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं है। पंजाब चुनाव में क्या आप के लिए प्रचार करेंगे इस सवाल के जवाब में भी सोनू सूद ने कहा था कि इस पूरी मुलाकात में राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है। ना ही मुझे राजनीति में आना है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.