चोरी की स्कूटी पर करते थे झपटमारी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज किया। जांच के लिए हेड कांस्टेबल दीपक व अन्य की टीम बनाई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली बदमाश कैमरे में कैद मिले। पुलिस ने उससे उनकी पहचान की और सेामवार को जाल बिछाकर दोनों बदमाशों को दबोच लिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:10 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:10 AM (IST)
चोरी की स्कूटी पर करते थे झपटमारी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने दो स्कूटी और झपटमारी के फोन बरामद किए

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। गीता कालोनी थाना पुलिस ने चोरी की स्कूटी पर झपटमारी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। बदमाशों की पहचान कुणाल वर्मा व अब्बासी और रिसीवर बंटी लाल कपूर के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो स्कूटी और छह मोबाइल फोन बरामद किए हैं। तीनों ही गांधी नगर के रहने वाले हैं।

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि 14 अक्टूबर को शीतल नाम की महिला से गीता कालोनी में स्कूूटी सवार बदमाशों ने मोबाइल झपटा था। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज किया। जांच के लिए हेड कांस्टेबल दीपक व अन्य की टीम बनाई।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, बदमाश कैमरे में कैद मिले। पुलिस ने उससे उनकी पहचान की और सेामवार को जाल बिछाकर दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस को उनके पास से एक चोरी की स्कूटी मिली, उनकी निशानदेही पुलिस ने एक और स्कूटी गांधी नगर से बरामद की पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह झपटमारी के मोबाइल दुकानदार बंटी को बेचते थे। बाद में पुलिस ने उसे भी दबोच लिया।

चार शराब तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने शराब तस्करी के आरोप में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 31 काटरून (1497 क्वार्टर) हरियाणा निर्मित शराब बरामद की गई है। उक्त शराब मद्रासी कैंप झुग्गी, जंगपुरा व निजामुदीन में बेची जानी थी। डीसीपी अपराध शाखा मोनिका भारद्वाज के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तस्करों के नाम के मणि, मुरगन, मुरुगेसन व आनंद है।वहीं, नबी करीम इलाके में गला दबाकर एक व्यक्ति से मोबाइल लूटने वाले बदमाश को मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान दिनेश उर्फ चड्डी के रूप में हुई है। बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने बताया कि शनिवार रात सदर बाजार निवासी इरशाद अहमद अपनी बहन से मिलने के लिए नबी करीम स्थित उनके घर आए हुए थे। जब वे घर जा रहे थे इस दौरान सब्जी मंडी इलाके के फैक्ट्री रोड के पास उन्हें दो बदमाशों ने घेर लिया, जिन्होंने लूटपाट की।

chat bot
आपका साथी