Delhi Crime News: महिला से मांगे थे 2 लाख रुपये, दिल्ली पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

महिला ने यह बात पुलिस को बताई और फिर तकनीकी छानबीन के आधार पर पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया।

By Edited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 07:59 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 09:42 AM (IST)
Delhi Crime News: महिला से मांगे थे 2 लाख रुपये, दिल्ली पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार
Delhi Crime News: महिला से मांगे थे 2 लाख रुपये, दिल्ली पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime News: पंजाबी बाग थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने पहले तो एक महिला का बैग झपट लिया। बैग में महिला का मोबाइल फोन भी रखा था जिसमें उनकी व्यक्तिगत तस्वीर व वीडियो थे। वारदात के बाद बदमाश ने बैग से मोबाइल निकालकर उसे पूरी तरह खंगाला और फिर महिला को फोन कर धमकी दी कि यदि उन्होंने दो लाख रुपए नहीं दिए तो वह उनकी फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। महिला ने यह बात पुलिस को बताई और फिर तकनीकी छानबीन के आधार पर पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। आरोपित की पहचान भीम सोनी के रूप में हुई। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने मोबाइल फोन, बैग, सिम, मेमोरी कार्ड, कैमरे व अन्य सामान बरामद कर लिया है।

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि 28 जून को एक महिला ने पंजाबी बाग इलाके में बैग झपटने की शिकायत की थी। पुलिस मामले की छानबीन कर ही रही थी कि शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि बदमाश उन्हें लगातार फोन कर दो लाख रुपये की मांग कर रहा है। ऐसा नहीं करने पर वह फोन में रखे उनकी तमाम निजी तस्वीर व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पंजाबी बाग सबडिवीजन के एसीपी कुमार अभिषेक की देखरेख व थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्रपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई। बदमाश जिस नंबर से फोन करता था उसे सर्विलांस पर लगाया गया। तकनीकी जांच के जरिए 10 अगस्त को बदमाश के अशोक पार्क मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद होने की जानकारी मिली। पुलिस टीम ने दबिश देकर बदमाश को दबोच लिया। बदमाश के पास से महिला का मोबाइल फोन व अन्य सामान मिल गया है।

chat bot
आपका साथी