Coronavirus News Update: दिल्ली के लोकनायक अस्पताल की छठी मंजिल से संक्रमित कैदी फरार

Coronavirus News Update पिछले दिनों राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से मोबाइल चुराते हुए पुलिस ने आरोपित सोनी उर्फ महताब को गिरफ्तार किया था। वह शास्त्री पार्क का रहने वाला है। अब पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जुट गई है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:05 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:05 AM (IST)
Coronavirus News Update: दिल्ली के लोकनायक अस्पताल की छठी मंजिल से संक्रमित कैदी फरार
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से फरार कैदी की सांकेतिक फोटो।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराए गए एक कैदी के फरार होने के बाद उसका अभी तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है। दरअसल राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से मोबाइल चुराते हुए पुलिस ने आरोपित सोनी उर्फ महताब को गिरफ्तार किया था। वह शास्त्री पार्क का रहने वाला है। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था। यहां उसकी जांच कराई गई तो वह कोरोना संक्रमित निकला। इसके बाद 17 सितंबर को लोकनायक अस्पताल की छठी मंजिल पर स्थित सर्जिकल वार्ड में आरोपित को रखा गया था। साथ ही उसकी निगरानी में पुलिस के दो सिपाही भी तैनात किए गए थे।

18 सितंबर को दोनों सिपाहियों ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि आरोपित महताब अस्पताल से फरार हो गया है। वार्ड के सीसीटीवी कैमरों में आरोपित बाथरूम में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस का मानना है कि आरोपित बाथरूम से ही फरार हुआ है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी