मर्सिडीज में 2 गर्लफ्रेंड को लेकर घूमने निकले युवक के कारनामे से दंग रह गई पुलिस, सड़क पर मच गई थी अफरातफरी

राज में बनने के लिए आई मर्सिडीज कार से अपनी दो गर्लफ्रेंड को घुमाने निकले युवक के कारनामे से दिल्‍ली पुलिस हैरान रह गई है। वह दूसरे की कार में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर घूमने जाने से पहले जमकर शराब पी इसके बाद जो हुआ वह हैरान कर दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 08:26 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 08:29 AM (IST)
मर्सिडीज में 2 गर्लफ्रेंड को लेकर घूमने निकले युवक के कारनामे से दंग रह गई पुलिस, सड़क पर मच गई थी अफरातफरी
सड़क दुर्घटना के लिए इस्‍तेमाल की गई प्रतिकात्‍मक फोटो।

नई दिल्ली, गौरव। गैराज में बनने के लिए आई मर्सिडीज कार से अपनी दो गर्लफ्रैंड को घुमाने निकले युवक ने ऑटो समेत तीन राहगीरों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। हादसे के वक्त युवक पूरी तरह नशे में धुत था। टक्कर इतनी तेज थी कि कार डिवाइडर पार कर दूसरी लेन पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर मर्सिडीज कार को सीज कर दिया है। युवक की पहचान आलम के रूप में की गई है।

पेट्रोलिंग के समय दिखी दुर्घटनाग्रस्‍त कार

पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि रविवार रात करीब नौ बजे पुलिस पेट्रोलिंग टीम को सराय कालेखां रेडलाइट के पास एक मर्सिडीज कार और एक ऑटो क्षतिग्रस्त अवस्था में मिला। घटनास्थल पर जानकारी के दौरान सामने आया कि मर्सिडीज कार के चालक ने शराब के नशे में ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर दूसरी साइड में पैदल चल रहे तीन यात्रियों ब्रजेश, महेन्द्र और सुरेश से जा टकराई जिन्हें निजी वाहन से एम्स ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जबकि ऑटो चालक सचिन को चोट नहीं आई है।

पुलिस ने नशे में धुत चालक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपित युवक आलम को मौके पर से नशे में धुत हालत में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह सीलमपुर में एक कार गैराज में काम करता है। मर्सिडीज कार वहां रिपेयरिंग के लिए आई थी। इसे लेकर वह अपनी दो महिला मित्रों के साथ कालकाजी घूमने आया था। यहां उसने शराब पी। वह कार बेहद तेज गति से चला रहा था जिससे कार ऑटो मे टकरा गई। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चल रहे तीन राहगीरों से टकरा गई। घटना के बाद उसने कार चालू कर भागने का प्रयास किया लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई जिससे वह वहीं फंस गया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी