कालोनी में पुलिस ने बंद किया गेट, भीड़ ने तोड़ा

भाजपा नेता सुनील यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए मदद की गुहार भी लगाई। सुनील यादव ने बताया कि कालोनी में अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं जिसकी वजह से सामाजिक सद्भाव बिगड़ने की पूरी आशंका रहती है ।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 03:39 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 03:39 PM (IST)
कालोनी में पुलिस ने बंद किया गेट, भीड़ ने तोड़ा
कुछ उपद्रवियों ने पुलिस की ओर से बंद किए गए गेट को भीड़ की शक्ल में तोड़ दिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी जिले के बीके दत्त कालोनी में मिलाद अन नबी पर्व के चलते पुलिस ने कालोनी की तरफ जाने वाले दरवाजों को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर करबला की तरफ जाने के लिए दूसरा मार्ग उपलब्ध कराया था। दोपहर में कुछ उपद्रवियों ने पुलिस की ओर से बंद किए गए गेट को भीड़ की शक्ल में तोड़ दिया और पूरी कालोनी में नारेबाजी करते हुए गुजरने लगे। दहशत फैलाने के उद्देश्य से की गई इस हरकत की वजह से कालोनी के लोगों ने पुलिस को शिकायत की। भाजपा नेता सुनील यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए मदद की गुहार भी लगाई। सुनील यादव ने बताया कि कालोनी में अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, जिसकी वजह से सामाजिक सद्भाव बिगड़ने की पूरी आशंका रहती है।

हो सकती थी बड़ी घटना

सुनील यादव ने बताया कि बृहस्पतिवार को नवमी का त्योहार भी था। ऐसे में इस प्रकार के उपद्रव से सद्भाव बिगड़ने की आशंका रहती है। उनके घर में पोस्टर-बैनर लगे होने से उनके घर को भी निशाना बनाया जा सकता है।

त्योहारों में पैदल गश्त कराएगी सुरक्षा का एहसास : ईशा पांडेय

दक्षिणी दिल्ली में त्योहारों पर सड़कों पर होने वाले अपराधों पर लगाम कसने के लिए दक्षिणी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त ने सभी थाना प्रभारियों को पैदल गश्त के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि भीड़ वाले स्थानों पर पुलिस बलों की पैदल गश्त से नागरिकों में सुरक्षा का एहसास होगा। इसलिए त्योहारों के समय सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में पुलिस बल के साथ गश्त करें। बृहस्पतिवार को लाजपत नगर सब डिवीजन में पुलिस उपायुक्त ने बाजारों और अन्य चेक पोस्ट का दौरा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस की मौजूदगी से ही सड़क पर होने वाले अपराध पर रोक लग सकती है।

chat bot
आपका साथी