झपटमारी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक मामले में थी तलाश

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त उर्विजा गोयल ने बताया कि 24 जुलाई को महिला शिकायतकर्ता ने बताया कि वह बाजार से घर की तरफ जा रही थी तभी सुदर्शन पार्क इलाके में स्कूटी सवार एक बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:58 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:58 PM (IST)
झपटमारी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक मामले में थी तलाश
पुलिस ने तीन आरोपितों को दबोचा। फाइल फोटो।

नई दिल्ली, भगवान झा। मोती नगर थाना पुलिस ने एक झपटमार को गिरफ्तार किया है। आराेपित की पहचान शकरपुर निवासी हिमांशु मिश्रा (23) के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपित पर भी शिकंजा कसा है। आरोपित का नाम बबलू (42) बताया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी से पुलिस ने एक दर्जन आपराधिक मामले सुलझने का दावा किया है। पुलिस को आरोपितों के पास से चार सोने की चेन व वारदात में इस्तेमाल एक स्कूटी बरामद की है।

बाजार से घर जाते वक्त स्कूटी सवार ने गले से छीनी थी चेन

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त उर्विजा गोयल ने बताया कि 24 जुलाई को महिला शिकायतकर्ता ने बताया कि वह बाजार से घर की तरफ जा रही थी तभी सुदर्शन पार्क इलाके में स्कूटी सवार एक बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। मामले की छानबीन के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपित को दबोचा

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपित को दबोचने में कामयाबी पाई। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी की गई उस सोने की चेन को बरामद किया। इसके साथ ही आरोपित के पास से बरामद स्कूटी भी चोरी की है, जिसकी शिकायत सुभाष प्लेस थाने में दर्ज है।

चोरी की चेन जिस शख्स को बेचता था उसे भी पुलिस ने दबोचा

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह इससे पूर्व कई झपटमारी, चोरी व लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। चोरी की गई साेने की चेन बबलू नामक शख्स को बेचता है। इसके बाद में हिमांशु की मदद से पुलिस ने बबलू को भी दबोच लिया। पुलिस को बबलू के पास से दो सोने की चेन बरामद हुई।

शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर चाइनीज मांझे से कटी युवक की गर्दन और पांच उंगलियां

chat bot
आपका साथी