मोबाइल शोरूम मालिकों से ठगी करने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime News मध्य जिला पुलिस की साइबर सेल थाने की टीम ने खरीदी गई वस्तु की कीमत के भुगतान का स्क्रीन शाट वाट्सएप पर भेजकर मोबाइल शोरूम मालिकों से ठगी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:43 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:43 PM (IST)
मोबाइल शोरूम मालिकों से ठगी करने वाले आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मध्य जिला पुलिस की साइबर सेल थाने की टीम ने खरीदी गई वस्तु की कीमत के भुगतान का स्क्रीन शाट वाट्सएप पर भेजकर मोबाइल शोरूम मालिकों से ठगी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद विश्वविद्यालय से कामर्स से ग्रेजुएट आरोपित हेमंत वशिष्ठ हरियाणा के फरीदाबाद स्थित तिलपत गांव का रहने वाला है। मध्य जिले की उपायुक्त श्वेता सिंह चौहान ने बताया कि दो दिसंबर को राजेंद्र नगर में मोबाइल शोरूम चलाने वाले मोहसिन खान ने दी शिकायत में बताया था कि अगस्त में एक ग्राहक ने उनके शोरूम से महंगा मोबाइल खरीदा।

यूपीआइ के जरिये भुगतान करने की बात कही। इसके बाद भुगतान का स्क्रीन शाट उन्हें दिखाया। बाद में मोहसिन ने जब अपना खाता चेक किया तो पता चला कि उस मोबाइल की कीमत का भुगतान नहीं हुआ है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि शोरूम से खरीदा गया मोबाइल रमेश नगर में रहने वाला असलम इस्तेमाल कर रहा है। इसके बाद पुलिस असलम के जरिये आरोपित तक पहुंचने में सफल रही।

chat bot
आपका साथी