पुलिस ने फर्श बाजार में छह सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार

शाहदरा जिला पुलिस ने छह सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फर्श बाजार के भीकम सिंह कालोनी के एक घर में छापेमारी कर इन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 49 हजार 470 रुपये बरामद किए हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:09 AM (IST)
पुलिस ने फर्श बाजार में छह सट्टेबाजों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने सट्टेजाबों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शाहदरा जिला पुलिस ने छह सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फर्श बाजार के भीकम सिंह कालोनी के एक घर में छापेमारी कर इन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 49 हजार 470 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि पुलिस ने सट्टेजाबों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। पिछले कुछ महीनों में 30 से अधिक सट्टेबाजों को पुलिस छापेमारी में गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भीकम सिंह कालोनी में सट्टा खेला जा रहा है। 

एसआइ नितिन, हेड कांस्टेबल अनुज कुमार की देखरेख में एक टीम बनाई। टीम ने गली नंबर एक में छापेमारी की, जहां से छह सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों की पहचान जसपाल, राम जीवन, अजय कुमार, राजीव, ब्रिज मोहन और राजकुमार के रूप में हुई है। पुलिस इनसे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

मामूली विवाद में चाकूबाजी, एक घायल

वहीं, न्यू फ्रेंड कालोनी इलाके में एक घर में काम करने वाले दो लोगों के बीच मामूली कहासुनी के बाद चाकूबाजी हो गई। घर में ड्राइवर का काम करने वाले एक युवक ने उसी घर की घरेलू सहायिका के पति को चाकू से गोद दिया। पुलिस ने घायल जय सरकार के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपित वासू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, एनएफसी स्थित एक घर में घायल जय सरकार की पत्नी घरेलू सहायिका का काम करती है और यहीं परिवार के साथ रहती है।

जय सरकार दर्जी है। इसी घर में वासू कुमार ड्राइवर है। बृहस्पतिवार सुबह जय सरकार अपनी बाइक साफ कर रहा था। तभी ड्राइवर पर पानी गिर गया जिसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी। जय के हाथ में मौजूद बाइक की चाबी से वासू को खरोच आ गई जिससे गुस्साए वासू ने रसोई में से चाकू लाकर जय सरकार पर छह वार कर दिए। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपित वासू को गिरफ्तार कर लिया। वासू मूलत: त्रिपुरा का रहने वाला है और अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहता है।

chat bot
आपका साथी