पैसे देने के बहाने युवक को बुलाकर किया अपहरण, एक आरोपित गिरफ्तार Noida News

पुलिस ने एक युवक को अगवा करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है बाकी दो अन्य लोग अभी भी फरार हैं।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 17 Jul 2019 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jul 2019 05:01 PM (IST)
पैसे देने के बहाने युवक को बुलाकर किया अपहरण, एक आरोपित गिरफ्तार Noida News
पैसे देने के बहाने युवक को बुलाकर किया अपहरण, एक आरोपित गिरफ्तार Noida News

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर नवादा निवासी एक युवक का अपहरण कुछ लोगों ने कर लिया। आरोपित अपहृत युवक के जानकार हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपित अपने दो साथियों के साथ मिलकर योजना के तहत युवक को सेक्टर 8 चौकी पर बुलाया। जिसके बाद घटना को अंजाम दिया।

दरअसल आरोपित ने अपहृत युवक से दो हजार रुपये लिया था। इसी पैसे को देने के लिए उसने सेक्टर-8 पुलिस चौकी पर बुलाया था। आरोप है कि इसी पैसे को देने के बहाने त्रिलोकपुरी के पास ले जाकर आरोपित को जंगल में बंधक बना लिया और उसके परिजनों से बीस हजार रुपये फिरौती मांगी। परिजनों ने आठ हजार रुपये तुरंत आरोपित के खाते में ट्रांसफर कर दिया लेकिन इसके बावजूद उसे नहीं छोड़ा गया और युवक के परिजनों से बीस हजार रुपये और मांग की। पुलिस ने पैसा लेने आये युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात में शामिल दो लोग अभी भी फरार हैं।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक का नाम हसीम मूल निवासी पश्चिमी बंगाल का रहने वाला है। वह मौजूदा समय में नवादा में रहता है। गिरफ्तार आरोपित मयूर तिवारी मूल निवासी प्रयागराज का है। वह मौजूदा समय में दिल्ली के त्रिलोकपुरी में रहता है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें और महत्वपूर्ण स्टोरीज को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी