पीतमपुरा में नवजात की मौत पर डाक्टरों से मारपीट, इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप

पीतमपुरा इलाके में अस्पताल में नवजात की मौत पर लोगों ने डाक्टरों के साथ मारपीट की और अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। उन्होंने आरोप लगाया कि डाक्टरों की लापरवाही के चलते नवजात की मौत हुई है।अस्पताल में मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हो गया है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:43 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:06 PM (IST)
पीतमपुरा में नवजात की मौत पर डाक्टरों से मारपीट, इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप
अस्पताल में नवजात की मौत पर लोगों ने डाक्टरों के साथ मारपीट की और अस्पताल में तोड़फोड़। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पीतमपुरा इलाके में अस्पताल में नवजात की मौत पर लोगों ने डाक्टरों के साथ मारपीट की और अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। उन्होंने आरोप लगाया कि डाक्टरों की लापरवाही के चलते नवजात की मौत हुई है। पीड़ित डाक्टर की शिकायत पर सुभाष प्लेस थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल में रखवा दिया है। अस्पताल में मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हो गया है।

डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि साक्षी शर्मा को प्रसव पीड़ा होने पर मंगलवार को स्वजन ने कुबेर अस्पताल में भर्ती कराया था। डाक्टरों ने बुधवार को आपरेशन के माध्यम से प्रसव कराया, लेकिन बच्चा मृत पैदा हुआ। इस पर परिजनों ने डाक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। अस्पताल के डाक्टर कांति शमसुखा ने आरोप लगाया कि मरीज के स्वजन ने डाक्टरों से मारपीट की और तोड़फोड़ की भी कोशिश की। मारपीट में घायल तीन डाक्टरों का अंबेडकर अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया, जहां साधारण चोट की बात सामने आई है।

वहीं, अन्य घटना में बाहरी रिंग रोड पर मुकुंदपुर लालबत्ती के निकट ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जहांगीरपुरी थाना पुलिस ने लापरवाही से मौत की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में रखवा दिया है।

जानकारी के अनुसार उस्मानपुर के रहने तौहीद वेल्डिंग का काम करते थे। वह बुधवार को रोहिणी से अपने घर जा रहे थे। देर रात मुकुंदपुर रेडलाइट पर वह खड़े थे कि तभी पीछे से ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में तौहीद की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक भी टक्कर लगने के बाद रूक गया। घायल को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाय गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी