Delhi Coronavirus News: कोरोना जांच रिपोर्ट के लिए करना पड़ रहा है लंबा इंतजार, टेस्टिंग सेंटर पर उमड़ रही भीड़

अतिरिक्त जिलाधिकारी रामचंद्रा ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग कोरोना जांच करवा रहे हैं जिस कारण लैब में रिपोर्ट तैयार होने में वक्त लग रहा है। इस समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा और जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:39 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:39 PM (IST)
Delhi Coronavirus News: कोरोना जांच रिपोर्ट के लिए करना पड़ रहा है लंबा इंतजार, टेस्टिंग सेंटर पर उमड़ रही भीड़
तीन से चार दिन में आ रही हैं रिपोर्ट

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। कोरोना जांच रिपोर्ट के इंतजार में लोगों की सांसे फूल रही हैं। तीन से चार दिन के लंबे इंतजार के बाद लोगों को रिपोर्ट मिल पा रही है, उसके लिए भी उन्हें जांच केंद्रों के धक्के खाने पड़ रहे हैं। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लैब में कोरोना सैंपल की बाढ़ आई हुई है। जांच रिपोर्ट में देरी प्रशासन और लोगों के लिए चिंता का विषय बन गई है।

अशोक नगर में रहने वाले शिवांग ने बताया कि उन्हें खुद में कोरोना के लक्ष्ण नजर आ रहे थे, घर के पास में न्यू अशोक नगर मेट्रो स्टेशन के पास बने केंद्र पर कोरोना की जांच करवाई। दो दिन गुजर चुके हैं, लेकिन रिपोर्ट का कुछ पता नहीं है। उन्होंने केंद्र पर जाकर कई बार रिपोर्ट का पता किया, वहां एक ही जवाब मिला अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

शकरपुर में रहने वाले राहुल शर्मा ने बताया कि उन्होंने बैंक एनक्लेव की डिस्पेंसरी में कोरोना की जांच करवाई थी, तीन दिन से रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। केंद्र पर जाकर रिपाेर्ट के बारे में पता किया तो डाक्टरों ने कहा लैब से ही रिपोर्ट नहीं आई। रिपोर्ट के आने के इंतजार में लोग एक दूसरे से मिल भी रहे हैं, जो खतरे की घंटी भी है।

अतिरिक्त जिलाधिकारी रामचंद्रा ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग कोरोना जांच करवा रहे हैं, जिस कारण लैब में रिपोर्ट तैयार होने में वक्त लग रहा है। इस समस्या का जल्द समाधान किया जाएगा और जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

chat bot
आपका साथी