तेजस्वी यादव की दुल्हन को इंटरनेट मीडिया पर तलाशते रहे लोग, जानिये- क्यों छिपाया गया नाम

Tejashwi Yadav Marriage तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन को लेकर बुधवार को दिनभर इंटरनेट मीडिया पर चर्चा रही। इस दौरान एक लड़की को तेजस्वी की दुल्हन बताकर उसकी तस्वीरें जमकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गईं।

Jp YadavThu, 09 Dec 2021 09:38 AM (IST)
तेजस्वी यादव की दुल्हन को इंटरनेट मीडिया पर तलाशते रहे लोग, जानिये- क्यों छिपाया गया नाम

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। बालीवुड कलाकार कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा के बीच लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव का शादी समारोह भी इंटरनेट मीडिया पर छाया हुआ है। इंटरनेट मीडिया पर फिलहाल दोनों शादियों को लेकर बयान और प्रतिक्रिया जारी है। खासकर तेजस्वी की होने वाली दुल्हन को लेकर बुधवार को दिनभर इंटरनेट मीडिया पर चर्चा रही। लोग यह जानने को यह तेजस्वी की दुल्हन का नाम क्या है और यह कैसी दिखती है। इस दौरान एक लड़की को तेजस्वी की दुल्हन बताकर उसकी तस्वीरें जमकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गईं। यहां पर बता दें कि दिल्ली की ही रहने वाली राजश्री की शादी तेजस्वी यादव के साथ होने जा रही है।

गौरतलब है कि लंबे समय बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के घर पर बड़ी खुशी आ रही है। लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव बृहस्पतिवार को दिल्ली की रहने वाली राजश्री के साथ सगाई करने के बाद सात फेरे लेंगे। शादी समारोह के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती के दक्षिणी दिल्ली के सैनिक फार्म स्थित फार्म हाउस पर होगी।

वहीं, इंटरनेट मीडिया में बुधवार सुबह से ही इस सगाई समारोह की चर्चा शुरू हो गई थी। हालांकि राजद से जुड़े लोगों ने भी इस बारे में ज्यादा जानकारी देने में असमर्थता जताई। सगाई समारोह व अन्य कार्यक्रम बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगा। सैनिक फार्म स्थित मीसा भारती के घर के सामने ही उनकी एक और बहन का घर है। यहां भी दिन भर मेहमानों व इंतजाम में जुटे लोगों का आना-जाना लगा रहा।

जानिये- क्यों गुप्त रखा जा रहा है शादी समारोह

इसमें कोई शक नहीं है कि लालू प्रसाद यादव ने अपनी 7 बेटियों और 1 बेटे की शादी ढोल बजवा कर की है। परिवार, रिश्तेदारों के साथ राजनेताओं तक को न्योता भेजा गया था। यहां तक कि लालू प्रसाद यादव की एक बेटी की शादी में तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी और शादी समारोह के दौरान काफी देर तक रुके भी थे। बावजूद इसके लालू प्रसाद यादव इस बार अपने छोटे तेजस्वी यादव को बेहद गोपनीय तरीके से कर रहे हैं। एक दिन बाद इसकी वजह भी सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि इसके पीछे परिवार की अच्छी मंशा है। बिहार में एक कहावत खूब प्रचलित है। इसके अनसुार शुभ बातों को लेकर 'परिवार को जोग लगता है' कहने का मतलब खुशियों को नजर लगने का भय सताता है। यही वजह है कि न तो लालू-राबड़ी  ने खुद इसका ऐलान किया और न ही परिवार के अन्य सदस्यों की ओर से इस शादी को सार्वजनिक करने दिया।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में बम धमाका, नायब कोर्ट जख्मी; फोरेंसिक व एनएसजी की टीमों ने शुरू की जांच

रोहिणी कोर्ट की सुरक्षा में कहां हुई चूक? जानिए आखिर कैसे कोर्ट रुम तक पहुंच गया टिफिन बम

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.