Delhi Farmer Protests: दिल्ली में ऑफिस आने और जाने वाले NCR के लोग परेशान, किसानों की वजह से लग रहा जाम

सोनीपत बॉर्डर पर किसानों के बैठने के चलते दिल्ली में ऑफिस आने वाले लोगों को देरी हाे रही है। सोनीपत निवासी कपिल शर्मा ने कहा कि वह करोलबाग स्थित नगर निगम ऑफिस में जॉब करते हैं जिन्हें इन दिनों आने में परेशानी हो रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 02:29 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 02:29 PM (IST)
Delhi Farmer Protests: दिल्ली में ऑफिस आने और जाने वाले NCR के लोग परेशान, किसानों की वजह से लग रहा जाम
धरने पर बैठे हैं किसान, बॉर्डर पार करना नहीं आसान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। एनसीआर में रहने वाले अधिकतर लोगों को किसानों के आंदोलन के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को किसानों के धरने पर बैठने के चलते ऑफिस जाने में दिक्कत हो रही है। कई जगह बॉर्डर बंद हैं तो कई जगह रोजाना जाम का सामना करना पड़ रहा है। इसके चलते दिल्ली बॉर्डर पार करना बेहद मुश्किल हो रहा है। इनमें भी खासकर सोनीपत, गाजियाबाद और नोएडा की ओर जाने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही हैं।

दिल्ली में इन दिनों बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन के चलते दिल्ली में आने और जाने वाले लोगों को अपने ऑफिस, शोरूम और बाजारों तक जाने में परेशानी हो रही है। कई जगह लोगों को बॉर्डर पार करने में दिल्ली पुलिस और संबंधित राज्य की पुलिस से कहासुनी करनी पड़ रही है। सोनीपत बॉर्डर पर किसानों के बैठने के चलते दिल्ली में ऑफिस आने वाले लोगों को देरी हाे रही है। सोनीपत निवासी कपिल शर्मा ने कहा कि वह करोलबाग स्थित नगर निगम ऑफिस में जॉब करते हैं, जिन्हें इन दिनों आने में परेशानी हो रही है।

दिल्ली में होटल का कमरा लेकर रहने पर मजबूर

इसके चलते वह दिल्ली में ही होटल का कमरा लेकर रह रहे हैं। सुरेश ने कहा कि दिल्ली में बिजनेस के काम से रोजाना जाना पड़ता था, लेकिन बॉर्डर बंद होने के चलते उन्हें गाजियाबाद से दिल्ली आने में जाम का सामना करना पड़ रहा है। शिवानी ने बताया कि वह पुरानी दिल्ली के दरियागंज में रहती हैं और उन्हें नौकरी के लिए रोजाना नोएडा जाना होता है। ऐसे में मंगलवार से बॉर्डर बंद होने के कारण वह ऑफिस नहीं पहुंच पा रही है, जिसके चलते उन्हें ऑफिस की छुट्टियां करनी पड़ रही है। बता दें कि किसान अपनी मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से दिल्ली-हरियाणा सीमा पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी