चावड़ी बाजार में मेट्रो ट्रैक पर उतरा यात्री, राजीव चौक से कश्मीरी गेट के बीच थमे मेट्रो के पहिए

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन सर्विस पर मंगलवार को चावड़ी बाजार में एक यात्री मेट्रो ट्रैक पर उतर गया जिसके कारण मेट्रो की सेवाओं पर असर पड़ा। राजीव चौक से कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के बीच में चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन पड़ता है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:30 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:30 PM (IST)
चावड़ी बाजार में मेट्रो ट्रैक पर उतरा यात्री, राजीव चौक से कश्मीरी गेट के बीच थमे मेट्रो के पहिए
येलो लाइन पर चावड़ी बाजार में एक यात्री मेट्रो ट्रैक पर उतर गया जिसके कारण सेवाओं पर असर पड़ा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन सर्विस पर मंगलवार को चावड़ी बाजार में एक यात्री मेट्रो ट्रैक पर उतर गया जिसके कारण मेट्रो की सेवाओं पर असर पड़ा। राजीव चौक से कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के बीच में चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन पड़ता है। पीक आवर्स में राजीव चौक, चावड़ी बाजार, कश्मीरी गेट, चांदनी चौक जैसे मेट्रो स्टेशनों पर काफी भीड़ होती है। ऐसे में यदि किसी तरह की समस्या हो जाती है तो मेट्रो के वेटिंग का समय काफी बढ़ जाता है।

दिल्ली मेट्रो ने अपने ट्वीटर हैंडल से मंगलवार को दोपहर 12 बजे ये सूचना दी कि एक यात्री के मेट्रो ट्रैक पर आ जाने की वजह से मेट्रो सर्विस में विलंब हो रहा है। इसके अलावा अन्य सभी लाइनों पर मेट्रो अपने सामान्य गति से चल रही है यहां पर किसी तरह की कोई समस्या नहीं है।

कोरोना की वजह से मेट्रो में भी काफी सख्ती बरती जा रही है। मास्क न लगाकर मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों का चालान किया जा रहा है। मेट्रो ने अपनी कई टीमों को इन दिनों इसी काम में लगा रखा है जिससे लोग बिना मास्क के मेट्रो में सफर न करें। अब तक 3000 से अधिक लोगों का मेट्रो की टीम चालान कर चुकी है।

ये भी पढ़ेंः Delhi Covid-19 Case: दिल्ली में इस बार छोटे बच्चे बड़ी संख्या में हो रहे संक्रमित, डॉक्टरों ने बताई वजह

chat bot
आपका साथी