बदमाशों ने साढ़े सात लाख का इंजेक्शन मंगवाकर लूट लिया, पुलिस हैरान

विवेक विहार इलाके में एक फार्मा कंपनी से साढ़े सात लाख रुपये मूल्य के कैंसर के 12 इंजेक्शन मंगाकर लूट लिए। पुलिस ने इस मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

By Edited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 09:07 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 09:30 PM (IST)
बदमाशों ने साढ़े सात लाख का इंजेक्शन मंगवाकर लूट लिया, पुलिस हैरान
बदमाशों ने साढ़े सात लाख का इंजेक्शन मंगवाकर लूट लिया, पुलिस हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। विवेक विहार इलाके में एक फार्मा कंपनी से साढ़े सात लाख रुपये मूल्य के कैंसर के 12 इंजेक्शन मंगाकर लूट लिए। पुलिस ने इस मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान प्रवीन (26) निवासी लोनी के रूप में हुई है। आरोपित के पास से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल के अलावा पीड़ित के कुछ कागजात बरामद हुए हैं।

वारदात में दो और आरोपित शामिल थे। दोनों इसी आरोपित के रिश्तेदार हैं। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश कर रही है। फिलहाल, पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि यह गिरोह इंजेक्शन का क्या करने वाला था। पुलिस उपायुक्त मेघना यादव के मुताबिक,16 फरवरी को ग्रीन पार्क की एक फार्मा कंपनी से दिलशाद गार्डन इलाके में एक शख्स ने साढ़े सात लाख रुपये के 12 इंजेक्शन मंगवाए थे।

ये इंजेक्शन कैंसर के मरीजों को लगाए जाते हैं। कंपनी से मुन्ना नामक एक कर्मचारी इंजेक्शन की आपूर्ति करने के लिए दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन पहुंचा था। यहां पर एक युवक उसे मिला। उसने मुन्ना को बताया कि ये इंजेक्शन आनंद विहार में देने हैं, पैसे भी वहीं मिल जाएंगे।

इसके बाद आरोपित ने मुन्ना को मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। आरोपित ने रास्ते में लघुशंका करने के बहाने मोटरसाइकिल रोकी। इसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो और युवक वहां पहुंचे। तीनों उससे इंजेक्शन वाला बॉक्स छीनने लगे। इस पर आरोपितों ने उसे गोली मारने की धमकी दी और इंजेक्शन लेकर वहां से फरार हो गए।

इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने फोन नंबर की जांच की तो पता चला कि चोरी के मोबाइल से फोन किया गया था। इसके बाद सर्विलांस की मदद से पुलिस प्रवीन तक पहुंच गई। उसके पास से मुन्ना का बैग व वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। अन्य दोनों आरोपितों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी