Olympian Sushil Kumar News: बेल न मिली तो सुशील कुमार उठा सकता है यह बड़ा कदम, पुलिस को लगेगा झटका

Olympian Sushil Kumar News दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि हत्या जैसे संगीन आरोप में अग्रिम जमानत पाने का कोई प्रविधान नहीं है। सुशील को कोर्ट से राहत नहीं मिलेगी। कोर्ट का रुख देखने के बाद सुशील के आत्मसमर्पण करने की भी संभावना जताई जा रही है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 02:18 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 02:18 PM (IST)
Olympian Sushil Kumar News: बेल न मिली तो सुशील कुमार उठा सकता है यह बड़ा कदम, पुलिस को लगेगा झटका
Olympian Sushil Kumar News: बेल न मिली तो सुशील कुमार उठा सकता है यह बड़ा कदम, पुलिस को लगेगा झटका

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पहलवान सागर हत्याकांड में मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार को मंगलवार को अग्रिम जमानत नहीं मिली तो वह कोर्ट में अदालत में आत्मसमर्पण भी कर सकता है। इस बाबत दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि सुशील के खिलाफ प्रयाप्त सबूत जुटा लिए गए हैं। हत्या जैसे संगीन आरोप में अग्रिम जमानत पाने का कोई प्रविधान नहीं है। किसी सूरत में सुशील को कोर्ट से राहत नहीं मिल सकती है। कोर्ट का रुख देखने के बाद सुशील कुमार के आत्मसमर्पण करने की भी संभावना जताई जा रही है।

गौरतलब है कि इसी महीने 4 मई की रात को हुए विवाद के दौरान हरियाणा के रोहतक के मूलनिवासी पहलवान सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में हत्या कर दी गई थी। जब तक पूरा मामला सामने आते सुशील हत्या के बाद से ही फरार है। बताया जा रहा है कि सुशील कुमार उत्तराखंड के हरिद्वार में किसी आश्रम में शरण लिए हुए है। इसके साथ ही उसके साथ कुछ करीबी भी दिल्ली पुलिस से छिपते फिर रहे हैं। पुलिस लगातार शक जता रही है कि सुशील कुमार हरिद्वार (उत्तराखंड) में ही छिपा हुआ है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार की मुश्किलें अभी और बढ़ेंगी।

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को ही सुशील की गिरफ्तारी पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। सुशील के अलावा, उसके करीबी अजय की गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पहलवान सागर हत्याकांड मामले में सुशील कुमार समेत कुल नौ लोग फरार चल रहे हैं। इनाम की राशि दोनों आरोपितों के सुराग देने वालों को दी जाएगी।

बता दें कि 4 मई की रात को सुशील कुमार कुछ गैंगस्टरों के साथ छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था। आरोप है कि स्टेडियम पर सुशील कुमार ने पहलवान सागर धनखड़ के साथ मारपीट की थी। झगड़े में सागर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके से गाड़ियां भी मिली थीं, लेकिन हत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है।

chat bot
आपका साथी