Olympian Sushil Kumar News: लॉकअप में आखिर क्या करता है ओलंपियन सुशील कुमार, देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान

सुशील कुमार के सूत्रों के मुताबिक सुशील रिमांड पर रहने के दौरान शकरपुर थाने के लाकअप में रोज सुबह उठकर कसरत करता है। उसने पुलिस से रेसलर की डाइट के मुताबिक पौष्टिक भोजन भी मुहैया कराने की मांग की है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 12:16 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 12:42 PM (IST)
Olympian Sushil Kumar News: लॉकअप में आखिर क्या करता है ओलंपियन सुशील कुमार, देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान
Olympian Sushil Kumar News: लॉकअप में कसरत करता है ओलंपियन सुशील कुमार, मांगी रेसलर वाली डाइट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार पर अब आरोप लग रहा है कि वह पूछताछ और जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा है। यही वजह है कि दिल्ली पुलिस अब तक यह तक नहीं पता कर पाई है कि आखिर जूनियर पहलवान के मर्डर की वजह क्या है। इस बीच यह भी पता चला है की सुशील कुमार लॉकअप में भी जमकर पसीना बहा रहा है। सुशील कुमार के सूत्रों के मुताबिक सुशील रिमांड पर रहने के दौरान शकरपुर थाने के लाकअप में रोज सुबह उठकर कसरत करता है। उसने पुलिस से रेसलर की डाइट के मुताबिक पौष्टिक भोजन भी मुहैया कराने की मांग की है। हालांकि, पुलिस ने थाने के मेस में बना खाना ही उसे दिया। वहीं, दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशील कुमार को कसरत करता देखकर वहां तैनात जवान भी हैरान हैं। कहा जा रहा है कि सुशील लॉकअप में घंटों पसीना बहा रहा है।

बता दें इससे पहले सोमवार तड़के दिल्ली पुलिस सुशील कुमार को लेकर हरिद्वार पहुंची थी, लेकिन छानबीन के बाद सुशील के कपड़े भी पुलिस को नहीं मिले। सुशील को हरिद्वार में किन-किन लोगों का सहयोग मिला, पुलिस उससे पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं, इसके बाद सुशील को लेकर पुलिस ऋषिकेश, देहरादून से पंजाब निकल गई। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई को पहलवान सागर धनकड़ की हत्या हो गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी ओलंपिक पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने घटना के 15 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया था।

वहीं, मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी की मानें तो 4 मई की रात को पहलवान सागर धनखड़ के मर्डर के बाद भागने के दौरान सुशील ने मामले से जुड़े कई अहम सबूतों को शायद नष्ट कर दिया है। यही वजह है कि पुलिस की टीम उसका मोबाइल व कपड़े भी बरामद नहीं कर पा रही है। सुशील ने शायद कपड़ों को जला दिया और मोबाइल को गंगा में फेंक दिया। ऐसी परिस्थिति में सुशील के खिलाफ आईपीसी की धारा 201 (सबूत मिटाना) के तहत कार्रवाई हो सकती है। दरअसल, सोमवार को हरिद्वार पहुंची दिल्ली पुलिस कपड़े और मोबाइल फोन नहीं बरामद कर पाई है।

गौरतलब है कि 4 मई की रात को हुए विवाद के दौरान हरियाणा के रोहतक जिले के रहने वाले जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में हत्या कर दी गई थी। जब तक पूरा मामला सामने आते सुशील हत्या के बाद से ही फरार हो गया था। इसके बाद सुशील कुमार उत्तराखंड के हरिद्वार में किसी आश्रम में शरण लिए हुए था। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार की मुश्किलें अभी और बढ़ेंगी, क्योंकि वह जांच में मदद नहीं कर रहा है। उस पर मकोका लगाने की भी तैयारी दिल्ली पुलिस कर रही है।

य़े भी पढ़ेंः क्या दिल्ली में जल्द खुलेंगे बाजार?, व्यापारी संगठनों ने लिखा एलजी व सीएम को पत्र, दिया ये सुझाव

 

बता दें कि 4 मई की रात को सुशील कुमार कुछ गैंगस्टरों के साथ छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था। आरोप है कि स्टेडियम पर सुशील कुमार ने पहलवान सागर धनखड़ के साथ मारपीट की थी। झगड़े में सागर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस हत्या की वजह सामने नहीं ला पाई है।

ये भी पढ़ेंः Giloy Benefits: कोरोना से बचाव ही नहीं, इन बीमारियों के लिए भी राम बाण है गिलोय, जड़ से लेकर पत्तियां तक हैं गुणकारी

ये भी पढ़ेंः तेज आंधी तूफान ने बिगाड़ दिया किसानों के धरना स्थल का सीन, उखाड़ दिए सभी टेंट, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ेंः क्राइम ब्रांच ओलंपियन सुशील कुमार व उसके सहयोगी अजय पर लगाएगी एक और नई धारा, जानिए क्या है वो

chat bot
आपका साथी