नर्सिंग छात्रा व डाक्टर ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया मामला, वीडियो वायरल होेने पर महिला SI लाइन हाजिर

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता का आरोप है कि वह एक सरकारी अस्पताल में नर्सिग की कोर्स कर रही है। करीब चार साल पूर्व फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती बसई दारापुर स्थित अस्पताल में तैनात डाक्टर से हुई थी। आरोपित ने उसे शादी करने का वादा किया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:40 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:40 PM (IST)
नर्सिंग छात्रा व डाक्टर ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया मामला, वीडियो वायरल होेने पर महिला SI लाइन हाजिर
छात्रा ने दुष्कर्म तो डाक्टर ने वसूली का लगाया आरोप

नई दिल्ली [संजय सलिल]। नर्सिंग की एक छात्रा ने डाक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महेंद्रा पार्क थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं आरोपित डाक्टर ने भी छात्रा पर वसूली का आरोप लगाया है और उसने भी मामला दर्ज कराया है। पुलिस दोनों ही मामले की जांच कर रही है। मामले में डाक्टर के वकील व जांच अधिकारी महिला एसआइ की बातचीत को एक वीडियो वायरल हो गया। ऐसे में एसआइ को लाइन हाजिर कर उसके खिलाफ भी विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता का आरोप है कि वह दक्षिण दिल्ली की एक सरकारी अस्पताल में नर्सिग की कोर्स कर रही है। करीब चार साल पूर्व फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती बसई दारापुर स्थित अस्पताल में तैनात डाक्टर से हुई थी। आरोपित ने उसे शादी करने का वादा किया। इसके दोनों लिव इन रहने लगे।

इस दौरान आरोपित शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा है। अब उसे पता चला है कि आरोपित किसी अन्य युवती से शादी कर रहा है। बताया जाता है कि 25 जुलाई को दी गई इस शिकायत की जांच की जिम्मेदारी महेंंद्रा पार्क थाने में तैनात एसआइ रचना को दी गई। पीड़िता 27 जुलाई की रात दोबारा थाने आई और पीसीआर को काल किया कि शिकायत के बाद भी आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इधर आरोपित डाक्टर के वकील ने एक वीडियो वायरल कर मुकदमे की जांच अधिकारी और दुष्कर्म पीड़िता पर वसूली करने का आरोप लगाया। उन्होंने मंगलवार को सबूत के साथ थाने में वसूली की शिकायत दी। जिसके आधार पर छात्रा के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया। शिकायत में कहा गया है कि दुष्कर्म की शिकायत देने के बाद युवती ने डाक्टर से पहले 50 लाख और फिर 35 लाख पर मामला रफा दफा करने के लिए कहा। वहीं वायरल वीडियो में महिला एसआइ भी इस बात को कहते हुए पाई गई। ऐसे में उसे भी लाइन हाजिर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी