प्रवेश द्वार को लेकर हुए झगड़े में दो महिलाओं समेत नौ लोग घायल

जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र में आवास परिसर के प्रवेश द्वार को लेकर हुए झगड़े में नौ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पहले राव तुलाराम अस्पताल भेजा गया।इस अस्पताल में अल्ट्रासाउंड व एमआरआइ की सुविधा नहीं होने के चलते सभी को यहां से दी दूसरे अस्पताल रेफर किया गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:16 AM (IST)
प्रवेश द्वार को लेकर हुए झगड़े में दो महिलाओं समेत नौ लोग घायल
प्रवेश द्वार को लेकर हुए झगड़े में नौ लोग घायल। फोटो जागरण।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जाफरपुर कलां थाना क्षेत्र में आवास परिसर के प्रवेश द्वार को लेकर हुए झगड़े में नौ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पहले राव तुलाराम अस्पताल भेजा गया। इस अस्पताल में अल्ट्रासाउंड व एमआरआइ की सुविधा नहीं होने के चलते सभी को यहां से हरि नगर स्थित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों का इलाज चल रहा है। घायलों में दो महिलाएं शामिल हैं।

द्वारका पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि उजवा गांव में धरम सिंह, कालीराम, रणधीर सिंह, मदन सिंह व सतीश पांच भाई का परिवार एक ही लेन में रह रहा है। धरम सिंह के दो भाई का निधन हो चुका है। इन सभी के घर पर जाने के लिए एक बड़ा प्रवेश द्वार है। धरम सिंह व उनके स्वजन चाहते हैं कि यह प्रवेश द्वार जहां है उसी जगह पर रहे, लेकिन उनके बाकी भाइयों के स्वजन चाहते हैं कि यहां से इस प्रवेश द्वार को हटाकर दूसरी जगह ले जाया जाए। इसको लेकर दोनों पक्षों में जमकर बहस होती थी।

मंगलवार को धरम सिंह के चारों भाई के स्वजन प्रवेश द्वार को हटाने के लिए आए। इस दौरान धरम सिंह ने इसका विरोध किया और बातों ही बातों में दोनों पक्षों के बीच लाठी व पत्थर से मारपीट शुरू हो गई। धरम सिंह की ओर से इस मारपीट में छह लोग घायल हो गए, जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। वहीं दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस परिवार की ओर से इससे पहले कोई भी झगड़े की काल नहीं मिली थी। सभी घायलों का बयान दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी