कोकीन के साथ नाइजीरिया का नागरिक गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने बताया कि मोहन गार्डन थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि उजोमा ड्रग्स का अवैध कारोबार करता है। वह कोकीन व हेरोइन की तस्करी करता है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 07:53 AM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 07:53 AM (IST)
कोकीन के साथ नाइजीरिया का नागरिक गिरफ्तार
कोकीन के साथ नाइजीरिया का नागरिक गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स के अवैध कारोबार पर शिकंजा कसते हुए द्वारका जिला पुलिस ने नाइजीरिया के नागरिक के पास से कोकीन बरामद की है। जब्त कोकीन का कुल वजन 40 ग्राम है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान उजोमा (39) के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार, उजोमा वीजा के कागजात पेश नहीं कर सका है। इससे आशंका है कि आरोपित अवैध तौर पर यहां रह रहा था।

कोकीन और हेरोइन की तस्‍करी करता है युवक

पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने बताया कि मोहन गार्डन थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि उजोमा ड्रग्स का अवैध कारोबार करता है। वह कोकीन व हेरोइन की तस्करी करता है। शुक्रवार को वह 55 फीट रोड पर रात साढ़े दस बजे पहुंचेगा। इस सूचना के बाद पुलिस टीम ने 55 फीड रोड पर जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। छानबीन के दौरान पता चला कि उजोमा को पिछले वर्ष हरियाणा पुलिस के क्राइम ब्रांच की ओर से गिरफ्तार किया जा चुका है।

जेल से बाहर आकर नशे कारोबार में जुट गया

इस वर्ष वह मई महीने में जेल से बाहर निकला और नशे के काले कारोबार में जुट गया। पुलिस अब उजोमा के पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। बता दें कि क्षेत्र में विदेशी नागरिकों के नशा तस्करी के मामले में लिप्त पाए जाने के बाद पुलिस ने उन नागरिकों की तलाश शुरू कर दी है, जो अवैध दस्तावेज के साथ रह रहे हैं। इस वर्ष 65 अफ्रीकी मूल के नागरिकों को वापस भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी