देश के नामी न्यूज टीवी चैनल के एंकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

देश के नामी टेलीविजन न्यूज चैनल में कार्यरत एक महिला एंकर की संदिग्ध हालात में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 10:31 AM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 07:37 AM (IST)
देश के नामी न्यूज टीवी चैनल के एंकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
देश के नामी न्यूज टीवी चैनल के एंकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नोएडा, जेएनएन। अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी की चौथी मंजिल स्थित फ्लैट की बालकनी से संदिग्ध हालत में गिरकर निजी न्यूज चैनल की एंकर राधिका कौशिक (27) की मौत हो गई। घटना शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे की है। घटना के दौरान फ्लैट में एक सहकर्मी सीनियर एंकर भी था। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, न्यूज एंकर के परिजनों ने सहकर्मी सीनियर न्यूज एंकर राहुल अवस्थी पर धक्का देकर उन्हें बालकनी से गिराने का आरोप लगाकर कोतवाली सेक्टर-49 में एफआइआर दर्ज कराई है।

मूलरूप से जयपुर निवासी राधिका पहले हैदराबाद में एक न्यूज चैनल में थीं। डेढ़ माह पहले ही उन्होंने फिल्म सिटी स्थित एक न्यूज चैनल ज्वाइन किया था । वह सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी के फ्लैट नंबर एन 402 में एक अन्य युवती के साथ रहती थीं।

राधिका की रूममेट सेक्टर-63 स्थित आइटी कंपनी में कार्यरत हैं। बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े नौ बजे रूममेट ऑफिस चली गई थी, जबकि रात 11 बजे राधिका चैनल से अपने फ्लैट पहुंचीं। शुक्रवार तड़के करीब साढ़े चार बजे सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को उनके फ्लैट से नीचे गिरने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें जिला अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


कोतवाली सेक्टर-49 प्रभारी इंस्पेक्टर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि घटना के समय उनके फ्लैट में सहकर्मी सीनियर एंकर भी था। उसने पूछताछ में बताया है कि राधिका के बुलाने पर वह देर रात खाने पर आया था। घटना के समय वह फ्लैट में ही बाथरूम में पानी बंद करने गया था, जबकि राधिका बालकनी में थीं। राधिका के पिता जयपुर में स्कूल अध्यापक हैं। 

 

उन्होंने बेटी को बालकनी से धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है। देर रात राधिका की उनके पिता से बात भी हुई थी। फ्लैट से शराब की बोतलें मिली हैं। क्षेत्रधिकारी तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि हत्या की धारा में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान मिले है। पुलिस ने विसरा सुरक्षित रख लिया है। 

यह भी पढ़ेंः 'उस रात' के कुछ घंटों में छिपा है TV न्यूज एंकर राधिका की आत्महत्या का राज

दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी