पार्किंग विवाद में पड़ोसी ने बुजुर्ग को पीटा, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रीत विहार इलाके में पार्किंग विवाद में पड़ोसियों ने एक बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में बुजुर्ग को काफी चोटें आईं हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:41 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 02:44 PM (IST)
पार्किंग विवाद में पड़ोसी ने बुजुर्ग को पीटा, पुलिस ने शुरू की जांच
पार्किंग विवाद में पड़ोसी ने बुजुर्ग को पीटा, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रीत विहार इलाके में पार्किंग विवाद में पड़ोसियों ने एक बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में बुजुर्ग को काफी चोटें आईं हैं। किसी तरह दूसरे लोगों ने बीचबचाव करवाया। यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है। पीड़ित पीतांबर लाल गुप्ता अपने परिवार के साथ डी-155 प्रीत विहार में रहते हैं। उनके पड़ोस में सचिन बंसल और सौरभ बंसल रहते हैं।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की कार सड़क के दूसरी साइड एक निर्माणाधीन मकान के बाहर खड़ी थी। आरोप है शनिवार शाम को दोनों आरोपित ने बुजुर्ग से कार मकान के बाहर से हटाने के लिए कहा, इसपर बुजुर्ग ने कहा खाली मकान के बाहर खड़ी है इससे किसी को कोई परेशानी नहीं। आरोप है यह बात सुनते ही दोनों ने बुजुर्ग को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ढाबे के मालिक ने की आत्महत्या

इधर, न्यू उस्मानपुर इलाके में एक ढाबा मालिक ने अपने ढाबे के अंदर ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। विनोद परिवार के साथ उस्मानपुर में रहता था। विनोद उस्मानपुर चौथा पुश्ता करतार नगर में ढाबा चलाते थे। रविवार सुबह वह घर से ढाबे के लिए निकले, स्वजनों ने किसी काम लिए उन्हें फोन कॉल की लेकिन कॉल नहीं उठाई। पत्नी को कुछ अनहोनी की आंशका हुई तो वह च्चों को लेकर ढाबे पर पहुंच गई। ढाबे का शटर बंद था, जब महिला ने शटर उठाया तो देखा पति पंखे पर चुन्नी डालकर लटके हुए हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी