बाइक उधार न देने पर पड़ोसी ने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को चाकू मारकर किया घायल

पीड़ित 26 वर्षीय सलमान की पिटाई के बाद आरोपितों ने उस पर चाकू से आठ वार किए। इससे पांच वार से उसे चोट आई और तीन वार चमड़े की जैकेट होने के कारण बच गए। आरोपितों के जाने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

Pradeep ChauhanTue, 07 Dec 2021 09:12 PM (IST)
घायल को एम्स अस्पताल में भर्ती किया जहां से दो दिन उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

नई दिल्ली [गौरव बाजेपयी]। बदरपुर थाना क्षेत्र में युवक को अपने पड़ोसियों को बाइक उधार न देना भारी पड़ गया। पड़ोसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को जमकर पीटा। पीड़ित 26 वर्षीय सलमान की पिटाई के बाद आरोपितों ने उस पर चाकू से आठ वार किए। इससे पांच वार से उसे चोट आई और तीन वार चमड़े की जैकेट होने के कारण बच गए। आरोपितों के जाने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

परिजनों ने घायल को एम्स अस्पताल में भर्ती किया जहां से दो दिन उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। उधर, मामले की सूचना के बाद पहुंची बदरपुर थाना पुलिस ने सलमान के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित सलमान अपने परिवार के साथ गौतमपुरी बदरपुर इलाके में रहता है और फरीदाबाद में नौकरी करता है। सलमान अपनी बाइक एनटीपीसी की पार्किंग में खड़ी करता है। पुलिस को सलमान ने बताया कि तीन दिसंबर की रात वह ड्यूटी से घर लौटा और बाइक खड़ी करने के लिए एनटीपीसी पहुंचा।

वहां पहले से अरमान, रोहित अपने एक अन्य दोस्त के साथ मौजूद थे। अरमान ने पीड़ित से कुछ देर के लिए उसकी बाइक मांगी। इस पर पीड़ित ने बाइक देने से मना कर दिया और बाइक खड़ी कर अपने घर चला गया। अगले दिन जब वह घर से ड्यूटी जाने के लिए निकला और बाइक लेने एनटीपीसी पहुंचा तो पहले से ही अरमान और उसके दोस्त वहां मौजूद थे।

आरोपितों ने पीड़ित को देखते ही उस पर हमला कर दिया। अरमान ने पीड़ित पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि चाकू लगने के बाद भी पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास की धारा न जोड़कर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.