ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी मामले में मुख्य आरोपित नवनीत कालरा गुरुग्राम से गिरफ्तार

Navneet Kalra Arrested नवनीत कालरा अपने साले के फॉर्महाउस में छिपा हुआ था। नवनीत कालरा के रेस्टोरेंट और फॉर्महाउस से दिल्ली पुलिस ने 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए थे। क्राइम ब्रांच ने रविवार रात आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से मैदानगढ़ी थाने में पूछताछ को जा रही है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:42 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:51 AM (IST)
ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी मामले में मुख्य आरोपित नवनीत कालरा गुरुग्राम से गिरफ्तार
नवनीत कालरा गुरुग्राम से गिरफ्तार। फाइल फोटो।

नई दिल्ली [गौरव बाजपेई]। Navneet Kalra Arrested : खान मार्केट स्थित खान चाचा रेस्टोरेंट के अलावा कई अन्य रेस्टोरेंट से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी करने के मामले में मुख्य आरोपित नवनीत कालरा को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। नवनीत कालरा गुरुग्राम में अपने साले के फॉर्महाउस में छिपा हुआ था। नवनीत कालरा के रेस्टोरेंट और फॉर्महाउस से दिल्ली पुलिस ने 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए थे। क्राइम ब्रांच ने रविवार रात आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित से मैदानगढ़ी थाने में पूछताछ को जा रही है।

नवनीत अपने साले के फाॅर्महाउस में छिपा था

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस में गुरुग्राम में स्थित नवनीत कालरा के साले के फॉर्महाउस पर छापेमारी की। जहां से नवनीत कालरा को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले साकेत कोर्ट ने नवनीत कालरा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने भी कालरा की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार किया था।

पुलिसे ने बरामद किए थे 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

आपको बता दें लोधी कॉलोनी थाना पुलिस ने सबसे पहले सेंट्रल मार्केट के एक रेस्टोरेंट्स से 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए थे। इसके साथ ही 5 आरोपितों को भी गिरफ्तार किया था। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने खान मार्केट के दो अन्य रेस्टोरेंट्स से भी 105 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए थे। इस मामले में नवनीत कालरा व उसके दोस्त की कंपनी मैट्रिक्स सेल्यूलर मुख्य सूत्रधार थे। पुलिस ने इस मामले में 420 , आवश्यक वस्तु अधिनियम और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी