महिला को अश्लील फोटो भेजने वाला राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार, सिखाता था योग

पीड़िता ने बताया था कि सोनू वाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से उसे अश्लील तस्वीरें और आपत्तिजनक संदेश भेजता है। मना करने के बावजूद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 07:44 AM (IST)
महिला को अश्लील फोटो भेजने वाला राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार, सिखाता था योग
महिला को अश्लील फोटो भेजने वाला राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार, सिखाता था योग

नई दिल्ली (जेएनएन)। सोशल मीडिया के माध्यम से महिलाओं को अश्लील फोटो और संदेश भेजने के मामले में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरियाणा के भिवानी निवासी सोनू शर्मा के रूप में हुई है। वह जूडो में जूनियर वर्ग में राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीत चुका है।

योग सीखने आती थी पीड़िता 
सोनू ने राष्ट्रीय स्तर की स्कूल और फेडरेशन कप प्रतियोगिता में भी स्वर्ण पदक हासिल किया था। आरोपी योग भी सिखाता है। पीड़िता उससे योग सीखने आती थी। उसके खिलाफ एक नाबालिग को भी अश्लील फोटो और संदेश भेजने का मुकदमा दर्ज है। 

मना करने के बावजूद नहीं माना खिलाड़ी 
उत्तरी जिले के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला (35) ने अप्रैल में सिविल लाइंस थाने में सोनू के खिलाफ शिकायत दी थी। पीड़िता ने बताया था कि वह वाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से उसे अश्लील तस्वीरें और आपत्तिजनक संदेश भेज रहा है। मना करने के बावजूद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह सोनू से योग सीखने जाती थी, तभी उसके संपर्क में आई।

फर्जी दस्तावेज पर ले रखा था नंबर 
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। उसे दबोचने की जिम्मेदारी एसीपी (ऑपरेशन) राम चंदर और इंस्पेक्टर सुनील शर्मा की टीम को दी गई। पुलिस ने सर्विलांस से आरोपी के मोबाइल नंबर की जांच की तो पता चला कि उसने फर्जी दस्तावेज पर नंबर ले रखा है। बाद में पुलिस टीम ने हरियाणा के भिवानी से 23 सितंबर को सोनू को दबोच लिया।

फर्जी नाम से फेसबुक पर बनाई प्रोफाइल 
तफ्तीश में पता चला कि उसने फर्जी नाम से फेसबुक पर 10 प्रोफाइल बना रखी हैं, जिनसे वह महिलाओं को आपत्तिजनक संदेश और फोटो भेजता था। उस पर मियावाली निवासी एक नाबालिग ने भी मुकदमा दर्ज करा रखा है।

chat bot
आपका साथी