Delhi Entrepreneur Murder: दिल्ली में उद्यमी सहित दो लोगों का मर्डर, सामने आया रुपयों के लेनदेन का कनेक्शन

Delhi Entrepreneur Murder वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में बृहस्पतिवार की देर रात तेज धारदार हथियार से एक उद्यमी व उनके दोस्त की हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे पैसे के लेनदेन को कारण बताया जा रहा है। इस बाबत अशोक विहार थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:06 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:09 AM (IST)
Delhi Entrepreneur Murder: दिल्ली में उद्यमी सहित दो लोगों का मर्डर, सामने आया रुपयों के लेनदेन का कनेक्शन
Delhi Entrepreneur Murder: दिल्ली में उद्यमी सहित दो लोगों का मर्डर, सामने आया रुपयों के लेनदेन का कनेक्शन

नई दिल्ली [संजय सलिल]। बाहरी दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में बृहस्पतिवार की देर रात तेज धारदार हथियार से एक उद्यमी व उनके दोस्त की हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे पैसे के लेनदेन को कारण बताया जा रहा है। इस बाबत अशोक विहार थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय सुरेंद्र गुप्ता परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर तीन में रहते थे। वह प्रहलादपुर इलाके केमिकल की फैक्ट्री चलाते थे।उनके परिवार में पत्नी मोनिका व एक बेटा दो बेटी हैं। रोहिणी सेक्टर तीन में रहने वाले 34 वर्षीय अमित गोयल व सुरेंद्र के साथ काम करते थे। सुरेंद्र ने दो तीन साल पहले वजीरपुर औद्योगिक क्ष्रेत्र में भी बर्तन की फैक्ट्री भी खोली थीं।

बताया जाता है कि बृहस्पतिवार की देर रात वजीराबाद इलाके में एक फॉर्च्यूनर कार लावारिश हालात में खड़ी मिली। तलाशी में कार में एक बोरी में युवक का शव मिला। गाडी के नंबर की जांच में पता चला कि कार सुरेंद्र गुप्ता की है। इसके बाद पुलिस ने सुरेंद्र गुप्ता के परिवार से सम्पर्क किया तो पता चला कि वह संदीप जैन के पास गए थे। इसके बाद पुलिस वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में बी 62 स्थित संदीप जैन की फैक्ट्री पर पहुची तो लिफ्ट के नीचे सुरेंद्र का शव मिला।

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि संदीप जैन को सुरेंद्र गुप्ता ने 20 लाख रुपये का सामान आदि उधार दिया था। संदीप ने उन्हें रुपये देने के लिए अपनी बर्तन की फैक्ट्री पर रात को बुलाया था। इसके बाद से सुरेंद्र व उनके दोस्त अमित के मोबाइल फोन बंद आ रहे थे। बाद में दोनों की हत्या की जानकारी मिली।

पुलिस के अनुसार फिलहाल संदीप की फैक्ट्री में काम करने वाले दो मजदूर सुनील व संजय के अलावा संदीप जैन को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अमित के पिता नरेश गोयल ने बताया कि दोनों एक साथ ही फैक्ट्री आते जाते थे। दोनों में करीब 10 सालों से दोस्ती थी। दोनों गुरुवार दिन में करीब 12 बजे भी साथ मे गए थे। अमित ने मम्मी को फोन किया कि रात को देर से आऊंगा। दो बजे घर पुलिस आई तो घटना की जानकारी मिली।

chat bot
आपका साथी