कूड़ा डालने पर विवाद पर सिर पर डंडा मार कर बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस हत्या के पीछे जो वजह सामने आ रही है वह है कूड़े को लेकर शुरू हुआ विवाद।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:56 PM (IST)
कूड़ा डालने पर विवाद पर सिर पर डंडा मार कर बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला
सिर पर डंडा मार कर बुजुर्ग महिला की हत्या।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कूड़ा डालने को लेकर दो परिवारों में हुए झगड़े के दौरान एक बुजुर्ग महिला के सिर पर डंडा मार दिया। घायल महिला को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां पर उनकी मौत हो गई। मृतका पुष्पा देवी (61) के बेटे की शिकायत पर गैर इरादतन हत्या समेत कई धाराओं में वजीराबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर पुष्पा देवी के बेटों के खिलाफ मारपीट करने और छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

वजीराबाद की है घटना

पुष्पा देवी अपने परिवार के साथ वजीराबाद में रहती थीं। इनके परिवार में पति, बेटे नितिन चौधरी के अलावा परिवार के अन्य सदस्य हैं। नितिन पेशे से वकील हैं। आरोप है कि 12 अप्रैल की रात को पुष्पा गाय को रोटी डाल रही थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाली युवती खाली प्लाट में कूड़ा डालने लगी। पुष्पा ने विरोध किया तो युवती उससे झगड़ा करने लगी। इस दौरान युवती का पूरा परिवार वहां आ गया।

कूड़ा डालने पर हुआ विवाद

दूसरी बालकनी से सब कुछ देख रहे नितिन और उसका भाई सचिन भी वहां आ गए। आरोप है कि दोनों परिवार एक-दूसरे से भिड़ गए। झगड़े में पुष्पा देवी के सिर पर किसी ने डंडा मार दिया। इससे वह घायल हो गई और 15 अप्रैल को सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान पुष्पा की मौत हो गई।

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लगाया आरोप

नितिन ने दूसरे पक्ष पर मां की जानबूझकर डंडा मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरे पक्ष का कहना है नितिन और उसके परिवार ने भी उन पर हमला किया था। दूसरे पक्ष का आरोप है कि युवती पूजा के लिए खाली प्लॉट से रेत लेने गई थी। उसी दौरान पुष्पा उससे झगड़ा करने लगी।

chat bot
आपका साथी