मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बुजुर्ग से झपटे कुंडल, फाड़ दिए कान

मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला के कान से कुंडल झपट लिए इस दौरान महिला के कान फट गए। पीड़िता के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें सड़क पर धक्का दे दिया जिससे उनके सिर और मुंह पर चोट लग गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:10 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:10 AM (IST)
मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बुजुर्ग से झपटे कुंडल, फाड़ दिए कान
बुजुर्ग के कान में आए हैं दो टांके ।

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। हर्ष विहार इलाके में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला के कान से कुंडल झपट लिए, इस दौरान महिला के कान फट गए। पीड़िता के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें सड़क पर धक्का दे दिया, जिससे उनके सिर और मुंह पर चोट लग गई।

पीड़िता अपने पति के साथ जा रही थी घर

वारदात के वक्त पीडि़ता अपने पति के साथ घर जा रही थी। घायल हालत में बिमलेश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, उनके कान में दो टांके आए हैं। जानकारी के अनुसार बिमलेश परिवार के साथ ब्रजपुरी के गली नंबर-12 में रहती हैं।

अल्पना पब्लिक स्कूल के पास पति से पीछे होने के बाद बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

वह अपने पति टीकम सिंह के साथ हर्ष विहार में एक रिश्तेदार के घर नामकरण कार्यक्रम में गई थी। शाम 5:15 बजे वह पैदल अपने पति के साथ घर लौट जा रही थी। अल्पना पब्लिक स्कूल के पास पहुंचने पर वह पति से थोड़ी पीछे हो गईं।

झपटते ही फटे कान

उसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और कान पर झपट्टा मारकर उनके कान से कुंडल तोड़ लिए। इससे उनका कान फट गया। पीड़िता ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। बदमाश बुजुर्ग से कुंडल झपटकर फरार हो गए। पीडि़ता के पति ने उन्हें घायल हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। बुजुर्ग पीडि़ता का कहना है कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ रहा नहीं है, राह चलते लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। इस वारदात से पता चल गया बुजुर्ग सुरक्षित नहीं है।

chat bot
आपका साथी