दुष्कर्म मामला : दिल्ली पुलिस ने सांसद प्रिंस राज की हिरासत में पूछताछ की मांग की

LJP MP Prince Raj News प्रिंस की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता विकास पाहवा व अधिवक्ता नितेश राणा ने पुलिस की दलील का विरोध करते हुए दावा किया कि यह मामला हनी-ट्रैप व वसूली से जुड़ा है। इस मामले में आगे की सुनवाई शुक्रवार को हाेगी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:41 AM (IST)
दुष्कर्म मामला : दिल्ली पुलिस ने सांसद प्रिंस राज की हिरासत में पूछताछ की मांग की
राउज एवेन्यू कोर्ट में प्रिंस की अग्रिम जमानत याचिका का पुलिस ने किया विरोध।

नई दिल्ली [विनीत त्रिपाठी]। दुष्कर्म मामले में आरोपित बनाए गए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद प्रिंस राज की अग्रिम जमानत याचिका का विरोध करते हुए दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अदालत से मांग की है। राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष पुलिस ने कहा कि शिकायर्तकर्ता के दावे के तहत आपत्तिजनक कंटेंट वाले वीडियो को बरामद करने के लिए प्रिंस को हिरासत में लेने की जरूरत है।

पुलिस के दावे का हुआ विरोध, वकील ने कहा यह मामला हनी-ट्रैप व वसूली से जुड़ा

वहीं, प्रिंस की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता विकास पाहवा व अधिवक्ता नितेश राणा ने पुलिस की दलील का विरोध करते हुए दावा किया कि यह मामला हनी-ट्रैप व वसूली से जुड़ा है। इस मामले में आगे की सुनवाई शुक्रवार को हाेगी।

Indian Railway News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मिलेगी मात्र 99 रुपये में एयरपोर्ट जैसी सुविधा

प्रिंस ने दायर की थी अग्रिम जमानत के लिए याचिका

प्रिंस राज ने नौ सितंबर को दुष्कर्म मामले में एफआइआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी पर सुरक्षा की मांग करते हुए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि शिकायतकर्ता महिला अपने एक साथी के साथ मिलकर उनसे रुपये वसूल करने के लिए झूठा आरोप लगा रही है। इतना ही नहीं शिकायकर्ता व उसका पुरुष मिश्र वर्ष 2020 से प्रिंस राज को ब्लैकमेल करके वसूली कर रहे हैं।

पीड़िता पर लगा वसूली का आरोप

उन्होंने यह भी दावा किया पीड़िता ने उनसे एक करोड़ रुपये की मांग की थी और ऐसा नहीं करने पर झूठा मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी दी थी। इस संबंध में दस फरवरी को संसद मार्ग थाने में इस संबंध में एक एफआइआर दर्ज हुई थी और दोनों को अग्रिम जमानत मिली थी।

स्वास्थ्य मंत्री बने आम मरीज तो गार्ड ने मारा डंडा, PM ने पूछा निलंबित किया तो जानिए मांडविया ने दिया क्या जवाब

chat bot
आपका साथी