दिल्ली के ITO इलाके में लगा भाजपा सांसद गौतम गंभीर का लापता होने का पोस्टर

Gautam Gambhir Missing posters पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का आइटीओ इलाके में लापता होने का पोस्टर लगाया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 09:43 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 02:41 PM (IST)
दिल्ली के ITO इलाके में लगा भाजपा सांसद गौतम गंभीर का लापता होने का पोस्टर
दिल्ली के ITO इलाके में लगा भाजपा सांसद गौतम गंभीर का लापता होने का पोस्टर

नई दिल्ली, एएनआइ। पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के इंदौर में जलेबी खाने से शुरू हुआ विवाद थम नहीं रहा है। ताजा मामले में गंभीर का आइटीओ इलाके में लापता होने का पोस्टर लगाया गया है। पेड़ों पर लगे पोस्टर में लिखा गया है कि 'क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था, पूर्वी दिल्ली इन्हें ढूढ़ रही है।' 

गौतम गंभीर का पोस्टर पेड़ों पर किसने चिपकाया है इसके बारे में पोस्टर में कुछ नहीं लिखा गया है। माना जा रहा है कि इसे शनिवार रात में ही चिपकाया गया है। 

जलेबी व गंभीर की फोटो के साथ पहुंचे आप कार्यकर्ता

इससे पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जलेबी और गौतम गंभीर की तस्वीरों को लेकर प्रदर्शन किया था। शनिवार को आप कार्यालय के बाहर भाजपा के प्रदर्शन में भी आप के कई कार्यकर्ता हाथों में जलेबी की थाली और गंभीर की फोटो लेकर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि यह जलेबी विरोध प्रदर्शन करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसदीय कमेटी की बैठक में गंभीर शामिल होने के बजाय इंदौर में जलेबी खा रहे थे।

आप कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा कार्यकर्ताओं को विरोध करने के बजाय अपने सांसद को जवाब-तलब करना चाहिए। पुलिस की नजर जब आप के कार्यकर्ताओं पर पड़ी तो उन्हें प्रदर्शन वाले स्थान से दूर कर दिया, जिससे कि तनाव न हो।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल 15 नवंबर को दिल्ली में वायु प्रदूषण के मुद्दे पर संसद की स्टैंडिंग कमेटी फॉर अर्बन डिवेलपमेंट की अहम बैठक बुलाई गई थी। इस मीटिंग में गौतम गंभीर और अधिकारियों को पहुंचना था। कमेटी के 30 में से चार सदस्य ही पहुंचे। ज्यादातर अधिकारी और सांसद के नहीं पहुंचने की वजह से बैठक को रद करना पड़ा था। मीटिंग में गौतम गंभीर के नहीं पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के नेता लगातार उनकी आलोचना कर रहे हैं।

आप नेता आतिशी ने 15 नवंबर को ट्वीट कर गंभीर पर प्रदूषण के मुद्दे को हल्के में लेने का आरोप लगाया था। आतिशी ने ट्विटर पर लिखा था, ' गौतम गंभीर एक सप्ताह पहले भी बैठक में शामिल नहीं हुए थे। माननीय सांसद के पास अपने क्षेत्र की जनता के लिए समय नहीं है।

गंभीर ने दिया था जवाब

गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को ट्विटर पर जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था 'मेरा काम बोलेगा। अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए'।

क्या है जलेबी से कनेक्शन

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में गौतम गंभीर उनके साथ जलेबी खाते हुए दिख रहे हैं। इसी तस्वीर के सामने आने के बाद से विरोधी दल गौतम गंभीर पर निशाना साध रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः मीटिंग में शामिल नहीं होने पर AAP ने घेरा तो गौतम गंभीर ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

यह भी पढ़ेंःभाजपा के चुनावी सफर को आसान बनाएंगे विस्तारक, बनाई गई खास रणनीति

यह भी पढ़ेंः दिल्ली-NCR में तेज हवाओं से कम हुआ प्रदूषण, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी से बढ़ेगी ठंड

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी