बदमाशों ने कार से पुलिसकर्मियाें को कुचलने का किया प्रयास, फायरिंग से डरकर भागे बदमाश

स्वरूप नगर इलाके में रोकने पर कार सवार बदमाशों ने सिपाही को कुचलने का प्रयास किया। लेकिन सिपाही ने बाइक से कूद कर अपनी जान बचाई और बदमाशों के कार पर दो राउंड फायरिंग की। हालांकि बदमाश मौके से फरार हो गए।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:11 AM (IST)
बदमाशों ने कार से पुलिसकर्मियाें को कुचलने का किया प्रयास, फायरिंग से डरकर भागे बदमाश
स्वरूप नगर की घटना की पुलिस ने शुरू की जांच।

नई दिल्ली [संजय सलिल]। स्वरूप नगर इलाके में रोकने पर कार सवार बदमाशों ने सिपाही को कुचलने का प्रयास किया। लेकिन, सिपाही ने बाइक से कूद कर अपनी जान बचाई और बदमाशों के कार पर दो राउंड फायरिंग की। हालांकि, बदमाश मौके से फरार हो गए। इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और बदमाशों की तलाश कर रही है। जांच में पता चला है कि कार चोरी की थी।

जानकारी के अनुसार, स्वरूप नगर थाने में तैनात सिपाही जितेंद्र व एक अन्य पुलिसकर्मी तड़के करीब तीन बजे बी - ब्लाक पहुंचे थे। दोनों पुलिस कर्मी बाइक से जा रहे थे, तभी उन्हें होंडा सिटी कार आती दिखी। इसमें दो तीन लोग सवार थे। पुलिसकर्मियों को संदेह हुआ तो उन्होंने कार को रोका तो चालक रुकने के बदले भागने लगा। इस पर एक पुलिसकर्मी पैदल ही कार के पीछे दौड़ने लगा।

इस बीच कार ने पुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मार दी। हालांकि, टक्कर मारने से पहले सिपाही जितेंद्र बाइक से कूद गया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने कार सवारों पर सर्विस पिस्टल से दो राउंड फायरिंग भी की। लेकिन बदमाश कार तेजी से भागते हुए निकल गए।

जांच के क्रम में जब पुलिस ने मौके के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला तो कार के नंबर से पता चला कि घटना से कुछ घंटे पहले बुध विहार इलाके से उक्त कार चोरी हुई थी। ऐसे में पुलिस बुध विहार से लेकर स्वरूप नगर के बीच में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। अब जांच में पता चलेगा कि बदमाश कहां से आए थे और किस इरादे से पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस की टीम जल्द ही बदमाशो को पकड़ने का दावा कर रही है।

chat bot
आपका साथी