दुकानदार को जागरुक कर रहे गूगल पे कर्मी को बदमाशों ने बनाया निशाना, मोबाइल छीन कर हुए फरार

शिकायत में ऋषि कुमार ने पुलिस को बताया कि वे गूगल पे में कार्यरत हैं। वे मोहन गार्डन इलाके में कामकाज के सिलसिले में आए थे। यहां वे दुकानदारों को गूगल पे के बारे में जागरूक कर रहे थे। तभी 55 फुटा रोड पर उनका मोबाइल छीना गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 07:45 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:44 AM (IST)
दुकानदार को जागरुक कर रहे गूगल पे कर्मी को बदमाशों ने बनाया निशाना, मोबाइल छीन कर हुए फरार
पुलिस आरोपितों के बारे में जानकारी जुटा रही है ताकि जल्दी से पकड़ा जा सके।

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। मोहन गार्डन थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक गूगल पे कर्मी को निशाना बना लिया। बदमाशों ने पहले उनपर गंभीर आरोप लगाया और फिर मौका मिलते ही उनके हाथ से मोबाइल झपटकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

शिकायत में ऋषि कुमार ने पुलिस को बताया कि वे गूगल पे में कार्यरत हैं। वे मोहन गार्डन इलाके में कामकाज के सिलसिले में आए थे। यहां वे दुकानदारों को गूगल पे के बारे में जागरूक कर रहे थे। 10 अप्रैल को शाम करीब छह बजे जब वे 55 फुटा रोड विपिन गार्डन पहुंचे तो तीन लड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर इनके पास आए। तीनों ने इनपर आरोप लगाया कि तुम लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हो। तीनों लड़के इन्हें किनारे ले गए।

इसके बाद बदमाशों ने इनका मोबाइल फोन ले लिया और इनके भाई से बातचीत के दौरान धोखाधड़ी का आरोप लगाया। इसके बाद ऋषि के भाई ने बदमाशों से कहा कि वे कुछ ही देर में आ रहे हैं। इस बीच बदमाश मोबाइल लेकर फरार हो गए। जब मौके पर ऋषि के भाई पहुंचे तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का पता लगा रही है ताकि फुटेज खंगालकर आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई जाकर सभी को दबोच जा सके।

मेट्रो में मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

इधर, यमुना बैंक डिपो मेट्रो स्टेशन पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपित को गिरफ्तार कर चार मामलों को सुलझाया है। लोनी विहार निवासी सोनू काफी समय से मेट्रो में यात्रियों के मोबाइल चोरी करने की वारदात को अंजाम दे रहा था। फिलहाल उससे चार मामलों का पता चला है और पुलिस को शक है कि उसने इससे ज्यादा मोबाइल चोरी किए हैं। पुलिस के मुताबिक सोनू नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी करता है। उसके खिलाफ अवैध हथियार रखने का भी एक मामला पहले से ही दर्ज है।

chat bot
आपका साथी