साइकिल सवार महिला से बदमाशों ने कुंडल झपटे, कान कटने के बाद अस्पताल में भर्ती

युवती जब यमुना स्पोर्टस काम्पलेक्स के गेट नंबर-दो पर पहुंची। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर उनके कान से कुंडल झपट लिए। झपटमारी के दौरान महिला का कान फट गया व खून बहने लगा।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:01 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:01 PM (IST)
साइकिल सवार महिला से बदमाशों ने कुंडल झपटे, कान कटने के बाद अस्पताल में भर्ती
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

नई दिल्ली [ शुजाउद्दीन]। विवेक विहार इलाके में बदमाशों ने साइकिल सवार महिला से सोने के कुंडल झपट लिए। वारदात के वक्त पीड़िता घर से साइकिल पर घूमने के लिए निकली थी। झपटमारी के दौरान महिला का कान भी फट गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल ज्योति शर्मा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार ज्योति शर्मा परिवार के साथ ज्वाला नगर इलाके में रहती हैं।

बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे वह साइकिल से घूमने के लिए निकली थी, जब वह यमुना स्पोर्टस काम्पलेक्स के गेट नंबर-दो पर पहुंची। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर उनके कान से कुंडल झपट लिए। झपटमारी के दौरान महिला का कान फट गया व खून बहने लगा, पीड़िता साइकिल समेत सड़क पर गिर गईं। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। पीड़िता ने फोन करके अपने पति को वारदात की सूचना दी, उनके पति ने उन्हें डा.हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल से पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

ई-रिक्शा से जा रही डीयू की छात्र का झपटा मोबाइल

इधर, मौरिस नगर इलाके में पिता के साथ ई-रिक्शा जा से रही दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की छात्र का स्कूटी सवार बदमाश मोबाइल झपटकर फरार हो गया। इस घटना से छात्र ई-रिक्शा से सड़क पर गिरते-गिरते बची। मामले में फिलहाल आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं। जानकारी के अनुसार, बीए प्रथम वर्ष की छात्र डीयू के हिंदूू कालेज में पढ़ती है। वह फरीदाबाद में परिवार के साथ रहती है। वह अपने पिता के साथ कमला नगर इलाके में पीजी देखने आई थी। शाम को वह ई रिक्शा से दिल्ली विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन जा रही थी। इस दौरान स्कूटी सवार बदमाश छात्र के हाथ से मोबाइल झपट कर फरार हो गया।

ठगी में दो गिरफ्तार

वहीं, डाबड़ी थाना पुलिस ने महिलाओं से ठगी करने वाली एक महिला व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। दोनों महिलाओं को नकली नोट की गड्डी थमाकर उनके आभूषण उतरवाकर फरार हो जाते थे। आरोपितों के नाम सिमरन व विजय हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने नकली नोट के दो पैकेट और कान की बाली बरामद की हैं।

chat bot
आपका साथी